अपहरण एवं दुष्कर्म का मुकदमा, आरोपी की तलाश

0
65
.

पहले प्यार फिर नाजायज सम्बन्ध अब दुष्कर्म, कितना सच कितना झूठ

फर्स्ट आई न्यूज डेस्क:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती(19) को गांव का ही एक युवक प्यार और शादी करने का झांसा देकर भगा ले गया। इसके बाद उसे करीब 12 दिनों तक अपने साथ रखा और मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक के चंगुल से छूटने के बाद युवती ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

24 दिसंबर को युवती को भगा ले गया था आरोपी

जिले के एक गांव के युवती का आरोप है कि उसके ही गांव के निवासी अवगेश ने उससे प्यार की बातें की। उसके साथ शादी करने का झांसा दिया। युवक की बात पर विश्वास कर वह घर वालों को बिना बताए उसके साथ 24 दिसंबर को भाग गई। करीब 12 दिनों तक युवक उसे घुमाता रहा।

12 दिनों तक युवती के साथ की मारपीट व रेप

उसे अपने साथ ले जाने के बाद उसने उससे मारपीट की। मारपीट कर उसके साथ बलात्कार किया। झांसे में आकर युवक के साथ भागी युवती उसके पास से किसी तरह छूटी और परिवार वालों को आपबीती बताई। इसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ कलवारी थाने में तहरीर दी।

अपहरण, बलात्कार और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज

पुलिस ने तहरीर के आधार पर पीड़ित युवती के गांव के ही निवासी अवगेश पर अपहरण, बलात्कार और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। उसकी गिरफ्तारी कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

.