IPL 2021: आईपीएल अपडेटस्—आरबीसी ने जीता टॉस,पहले बल्लेबाजी का लिया निर्णय

0
107
.

नई दिल्ली: RCB के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.आईपीएल के इस सीजन का 56वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शुक्रवार 8 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में है.

दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी हैं लेकिन आरसीबी की नज़र दिल्ली कैपिटल्स को हराकर टॉप टू में जगह बनाने पर होगी. आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के 13 मैचों में 20 अंक है और उसका शीर्ष टू में रहना तय है. आरसीबी का अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहना कठिन हो गया है. उसके 16 अंक है और नेट रन रेट चेन्नई से कम है.

दोनो टीमें इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी. इससे पहले दोनों की जब भारत में भिड़ंत हुई थी, तब बैंगलोर की टीम ने रोमांचक मैच में डीसी को एक रन से मात दी थी. वहीं, दोनों टीमें के बीच आईपीएल में खेले गए कुल 27 मुकाबलों की बात करें तो बैंगलोर का पलड़ा भारी रहा है।

आरसीबी ने 16 मुकाबलों में बाजी मारी तो दिल्ली ने 10 बार जीत का स्वाद चखा.आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के 13 मैचों में 20 अंक है और उसका शीर्ष टू में रहना तय है. आरसीबी का अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहना कठिन हो गया है. उसके 16 अंक है और नेट रन रेट चेन्नई से कम है.

टीम प्लेइंग इलेवन

RCB: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेनियल क्रिश्चियन, शाहबाज अहमद, जॉर्ज गार्टन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

DC:ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिपल पटेल, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, अवेश खान, एनरिक नॉर्टजे.

 

.