एक-दूसरे को करते हैं पसंद,परिवार मान नहीं रहा,साहब मेरी मदद कीजिए

0
410
.

शाहजहांपुर में दो लड़कियां थाने पहुंची और दरोगा से कहा कि हम एक दूसरे को पसंद करते हैं। दोनों हमेशा साथ रहना चाहते हैं। मगर हमारे परिवार इसके लिए तैयार नहीं हैं। दरोगा ने दोनों परिवारों को थाने में बुलाकर उनसे बातचीत की. न ही घरवाले मानने को तैयार है। पुलिस ने कहा इस मामले का नतीजा बातचीत से ही निकल सकता है।

घरवालों ने मिलने-जुलने पर लगा दी पाबंदी

जिले के चौक कोतवाली क्षेत्र एक मोहल्ले की रहने वाली दो लड़कियां बचपन की दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे के घरों में आती-जाती हैं। दोनों के बीच कब दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों को पता ही नहीं चला। दोनों के परिवार को जब इस रिश्ते की भनक लगी। तो उन्होंने बेटियों के मिलने पर पाबंदी लगा दी। जिसका दोनों ने विरोध किया।

बेटियों को मनाने में जुटे घरवाले

अपना रिश्ता कायम रखने के लिए दोनों आज कोतवाली पहुंच गई। इंस्पेक्टर से कहा कि साहब हम दोनों बचपन से साथ में रहे हैं। अब हम दोनों हमेशा के लिए साथ मे रहना चाहते हैं। लेकिन परिवार इसके सख्त खिलाफ है। मेरी मदद कीजिए। इंस्पेक्टर ने दोनों के परिवारों को थाने बुलाया।

जहां पर घरवाले अपनी-अपनी बेटियों को मनाने में जुटे हैं। एक लड़की बीए फाइलन की छात्रा है। तो दूसरी घर मे ही रहती है। फिलहाल कोतवाली में करीब एक घंटे से दोनों के परिवार एक दूसरे को मनाने में जुटे हुए हैं। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि दोनों परिवार कोतवाली आकर बेटियों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। बातचीत होने के बाद जो नतीजा निकलेगा। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Source link

.