कार पर पार्किंग स्टिकर न होने पर रेजीडेंट को लाठी-डंडों से पीटा, सड़क पर घसीटा

0
23
.

नोएडा की आम्रपाली सोसाइटी की वीडियो वायरल हुई है। इसमें सुरक्षाकर्मी एक कार सवार युवक को बाहर निकालकर डंडों से पीट रहे हैं।

नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में एक बार फिर सिक्योरिटी गार्ड्स की गुंडागर्दी सामने आई है। कार पर स्टिकर न होने के विवाद में गार्डों ने एक रेजीडेंट को बुरी तरह पीटा। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है। यह घटनाक्रम बुधवार रात का है, जिसकी वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया में वायरल होने पर इसकी जानकारी हुई।

मामला नोएडा के सेक्टर-45 स्थित आम्रपाली सफायर सोसाइटी का बताया गया है। वायरल वीडियो के अनुसार, शुरुआत में मामूली कहासुनी के बाद रेजीडेंट युवक अपनी कार में बैठ गया। इसके बाद दो सिक्योरिटी गार्ड दाईं और बाईं तरफ से कार के गेट खोलते हैं।

युवक को ड्राइविंग सीट से नीचे उतार लेते हैं। वीडियो में करीब 10 सिक्योरिटी गार्ड दिखाई दे रहे हैं। सभी के हाथ में डंडे हैं। वह रेजीडेंट को लाठी-डंडों से पीट रहे हैं। सिर में भी कई डंडे मारे गए हैं। रेजीडेंट नीचे जमीन पर गिर गया। इसके बावजूद सुरक्षाकर्मी उसको पीटते रहे। इस दौरान बेरीकेड्स भी गिर गया। प्राथमिक जानकारी में सामने आया है कि कार सवार युवक इस सोसाइटी में किराए पर रहता था।

उसकी कार पर पार्किंग का स्टिकर नहीं लगा हुआ था। इस पर सिक्योरिटी गार्ड ने उसको अंदर जाने से मना कर दिया। उसने विरोध किया तो गार्ड मारपीट पर उतर आए।

पुलिस ने सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर पूछताछ की
एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि कल देर रात थाना-39 सोसाइटी को सूचना मिली। आम्रपाली फायर सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने वहां रहने वाले दो लोगों की पिटाई की है। पुलिस मौके पर पहुंची। सुरक्षाकर्मियों व अन्य लोगों से पूछताछ की गई। वहां किसी ने कुछ नहीं बताया। कोई तहरीर नहीं दी गई।

अब एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इससे प्रतीत होता है कि सुरक्षाकर्मियों ने दो लोगों से पिटाई की है। हमने सुरक्षाकर्मियों को थाने बुलाकर पूछताछ की है। जिनकी पिटाई हुई है, उनसे भी बातचीत करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस मामले में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

 

Source link

.