कुत्ते को बाइक में बांधकर घसीटते रहे दरिंदे, पुलिस ने शुरू की छानबीन viral video of 2 boys dragging a dog with thier bike in aurangabad maharashtra

0
80
.

कुत्ते को घसीटते हुए दरिंदों की वीडियो अब सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. पूरा मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर का बताया जा रहा है.

dog

कुत्ते को बाइक से बांधकर घसीटते हुए दरिंदे (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

अभी हाल ही में, केरल में मानवीय क्रूरता की शिकार हुई गर्भवती हथिनी के मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. इसके बावजूद देश में जानवरों के प्रति क्रूरता के मामलों में कोई कमी होती नहीं दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें आप देखेंगे कि दो दरिंदे अपनी मोटरसाइकिल के पीछे एक कुत्ते को बांधकर रोड पर घसीट रहे हैं. इस दौरान उनके पीछे कार में जा रहे एक अन्य शख्स ने दरिंदों की क्रूरता का एक वीडियो अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया में शेयर कर दिया.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर Viral हुआ कोरोना के बचाव और इलाज का ये Video, आप भी देखें

कुत्ते को घसीटते हुए दरिंदों की वीडियो अब सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. पूरा मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर का बताया जा रहा है, जहां एक शख्स मोटरसाइकिल के पीछे बैठकर कुत्ते को गलियों में घसीट रहा था तो वहीं दूसरा शख्स मोटरसाइकिल दौड़ा रहा था. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद महाराष्ट्र की औरंगाबाद पुलिस दोनों दरिंदों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- हसीन जहां ने पोस्‍ट किया न्‍यूड फोटो, साथ में लिखा ऐसा मैसेज, आपके उड़ जाएंगे होश

गौरतलब है कि अभी कुछ ही दिनों पहले केरल में एक दरिंदे ने अनानास में पटाखे लगाकर एक गर्भवती हथिनी को खिला दिया था. जिसके बाद पटाखों में हुए विस्फोट की वजह से हथिनी बुरी तरह से जख्मी हो गई थी और फिर कुछ समय बाद हथिनी ने एक नदी में खड़े-खड़े ही दम तोड़ दिया था. इस मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. जानवरों के प्रति क्रूरता के ऐसे मामले वाकई में चिंताजनक हैं. हथिनी वाले मामले को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि औरंगाबाद में कुत्ते को घसीटने वाले दरिंदों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.


First Published : 06 Jun 2020, 06:27:30 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

.