गोविंदा नाम मेरा’, ‘अतरंगी रे’, ‘शमशेरा’, बॉलीवुड अपकमिंग में नजर आएंगी स्टार्स की तिकड़ी

0
54
.

बॉलीवुड फिल्म मेकर्स ने लंबे समय से अपनी फिल्मों को हिट बनाने के लिए फॉर्मूले की तलाश छोड़ दी है। हालाकि, सिल्वर स्क्रीन पर तिकड़ी हमेशा एक अच्छा कॉम्बिनेशन साबित हुई है। ‘3 इडियट्स’ में राजू, रैंचो और फरहान की दोस्ती हो या ‘दिल चाहता है’ में आकाश, सिड और समीर की या फिर ‘पति पत्नी और वो’ में अभिनव, वेदिका और तपस्या तीनों का दिल जीतने और बॉक्स ऑफिस जीतने का एक अलग तरीका रहा है। इसे संयोग कहें या तीनों की सक्सेस को भुनाने की कोशिश, आने वाली कई फिल्में तीन की ताकत को भुनाने की कोशिश कर रही हैं।

‘अतरंगी रे’

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष ‘अतरंगी रे’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। यह फिल्म कथित तौर पर एक क्रॉस-कल्चर की लव स्टोरी है इसे हिमांशु शर्मा ने लिखा है और इसका डायरेक्शन आनंद एल राय कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सारा बिहार की एक लड़की के रोल में हैं, वहीं धनुष और अक्षय के साथ दो टाइमलाइन में रोमांस करती नजर आएंगी।

‘गोविंदा नाम मेरा’

हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का अनाउंसमेंट किया इस फिल्म में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी एक साथ नजर आएंगे। यह एक हल्की-फुल्की फैमली एंटरटेनर फिल्म है, इसका डायरेक्शन शशांक खैतान कर रहे हैं। विक्की फिल्म में गोविंदा वाघमारे की भूमिका निभा रहे हैं। भूमि विक्की के कैरेक्टर की पत्नी श्रीमती वाघमारे के रूप में दिखाई देंगी और कियारा फिल्म में ‘शरारती प्रेमिका’ की भूमिका में नजर आएंगी।

शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी ने शकुन बत्रा के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट का शूट कंप्लीट किया है। यह एक थ्रिलर जॉनर की फिल्म है, प्रोजेक्ट के बारे में अभी बहुत कुछ सामने नहीं आया है। यह फिल्म इस साल फरवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन पैंडमिक के चलते यह अटक गई।

‘शमशेरा’

करण मल्होत्रा ​​के डायरेक्शन में बनी पीरियड ड्रामा ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर एक साथ नजर आएंगे। मेकर्स ने प्रोजेक्ट डिटेल्स को अभी छुपा कर रखा है। रणबीर के 39वें जन्मदिन पर प्रोड्यूसर्स ने फिल्म में उनके लुक के लिए एक टीजर रिलीज किया था। 2018 में रिलीज हुई ‘संजू’ के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी।

‘अपने 2’

देओल फैमली ने गुरु नानक जयंती के अवसर पर अपनी अगली फिल्म ‘अपने 2’ की अनाउंसमेंट की थी। यह फिल्म परिवार की तीन पीढ़ियों- धर्मेंद्र, उनके बेटे सनी और बॉबी और पोते करण को एक साथ लाएगी। इस फिल्म को अनिल शर्मा डायरेक्ट करेंगे, फिल्म के मार्च 2021 में फ्लोर पर जाने और अगले साल दिवाली के आसपास रिलीज होने की उम्मीद थी। लेकिन देश में दूसरी कोरोनोवायरस लहर के कारण मेकर्स को शूटिंग रोकनी पड़ी।

 

Source link

.