दो आरोपी गिरफ्तार, शराब कारोबार में होटल कारोबारी का हाथ आया सामने; फार्म हाउस के बाहर लगी थी स्कॉर्पियो

0
95
.

मधेपुरा थाना क्षेत्र के सुखासन में एक होटल व्यवसाई के फार्म हाउस के बाहर लगे स्कॉर्पियो गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। इस मामले में पुलिस ने दो कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है । घटना के संबंध में एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि मद्यनिषेध इकाई बिहार पटना से सूचना प्राप्त हुई की एक उजला रंग के स्कॉर्पियो गाड़ी जिसका रजि नं०-BR-11PC-6801 जिसमे विदेशी शराब भरा हुआ है।

जो सुखासन चौक पर खड़ी है। इस सूचना के आधार पर गश्ती में निकले पुलिस पदाधिकारी पु०अ०नि० सतीश कुमार, सशस्त्र बल के साथ सुखासन रोड स्थित अमृत होटल के मालिक का पुत्र मनीष कुमार के फार्म हाउस के पास पक्की सड़क पर लगे स्कॉर्पियो गाड़ी को देखा।

पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ।इसमें दो व्यक्ति शिवम कुमार (20 ) पिता बबलू कुमार, जयपालपट्टी चार्ड न0- 26 थाना जिला- मधेपुरा और अमन राज उर्फ भाष्कर (22) पिता धीरेन्द्र यादव, तिरी वार्ड न0-04 थाना सौरबाजार जिला सहरसा को तत्काल गिरफ्तार कर गाड़ी को सदर थाना लाया गया। पुलिस ने इस गाड़ी में रखे अलग-अलग ब्रांड के विदेशी शराब के 750 एमएल का 72 एंव 375 एम० एल० का 28 कार्टून से 658 बोतल शराब तथा स्कॉर्पियो के बगल में लगे हिरो स्पेलेण्डर मोटरसाईकिल रजि० न०- BR-43U-9715 के सीट पर बांधा हुआ एक कार्टून में 375 एम० एल० का 10 बोतल इस प्रकार कुल 740 बोतल जिसकी कुल मात्रा 308.25 लीटर विदेशी शराब के साथ उपरोक्त दोनो धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ ने बताया कि इस कारोबार के अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है।

 

Source link

.