नवनिर्मित शौचालय में गिरने से मजदूर की मौत, मकान निर्माण में काम करने के दौरान हुआ हादसा

0
224
.

बेगूसराय में एक मजदूर की दर्दनाक मौत नवनिर्मित शौचालय की टंकी में गिरने से हो गयी । घटना साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र की है। मृतक मजदूर की पहचान रघुनाथपुर करारी पंचायत के श्रीचंद्रपुर गांव के मजदूर 30 वर्षीय कपिल देव यादव के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि सुबह के वक्त घर में काम करने के दौरान शौचालय के 20 फीट गहरी टंकी में गिरने से उसकी मौत हो गई है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव में घटी है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि रघुनाथपुर करारी पंचायत के श्रीचंद्रपुर गांव के मजदूर कपिल देव यादव श्रीनगर गांव निवासी चेथरू यादव के मकान में मजदूरी का काम करने पहुंचा था। वहीं पर काम के दौरान है सीढ़ी के नीचे शौचालय के लिए बनी 20 फीट गहरी टंकी बनाया गया था। टंकी निर्माणाधीन होने के कारण वह बिना ढक्कन का था।

इसी बीच मज़दूर काम के दौरान सीढ़ी से नीचे उतर रहा था। वह उतरने के क्रम में अनियंत्रित होकर शौचालय की टंकी में गिर गया। जब तक घर के मालिक व स्थानीय लोग उसे टंकी से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए उसकी मृत्यु हो गयी। कपिल देव यादव के मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर साहेबपुर कमाल थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

 

Source link

.