प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देकर बुंरे फंसे नाना पटोले, दर्ज हुआ मुकदमा

0
52
नाना पटोले
.
  • महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की मुश्किलें बढ़ीं
  • पटोले ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिया था विवादित बयान
  • पटोले ने कहा की मैंने पीएम नहीं एक स्थानीय गुंडे के खिलाफ बोला था
  • महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने सभी जिलों में पटोले के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने का आदेश दिया
फर्स्ट आई न्यूज डेस्क:

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले फंस गए हैं। बयान सार्वजनिक होने के बाद नाना ने सफाई दी कि वे अपने मतदान क्षेत्र में मोदी सरनेम वाले एक स्थानीय गुंडे के बारे में बात कर रहे थे। इधर, नाना के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने गहरी आपत्ति जताई है।

कांग्रेस में क्या चल रहा है?
नाना का विडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे कहते दिखाई दे रहे हैं कि, ‘मैं मोदी को मार सकता हूं, गाली भी दे सकता हूं।’ इस बयान पर नाना ने सफाई दी कि वे भाषण नहीं दे रहे थे। भंडारा जिले में मोदी नाम का एक क्षेत्रीय गुंडा है। उसके बारे में बोल रहे थे। वह कहीं कोई भाषण नहीं दे रहे थे।

नाना के बयान पर फडणवीस ने पूछा कि कांग्रेस में क्या चल रहा है? स्वतंत्रता आंदोलन में शामिल होने वाली यह पार्टी इतनी नीचे कैसे गिर सकती है? सत्ता पाने के लिए कुछ भी? कांग्रेस को अब लोकतंत्र की राजनीतिक पार्टी बोला जाए या आतंक फैलाने वाला संगठन? नाना भाऊ (पटोले) सिर्फ शरीर की ऊंचाई से काम नहीं चलता, विचार और बुद्धि भी ऊंची होनी चाहिए।

बीजेपी सहन नहीं करेगी धमकी: पाटील
महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि इस तरह की धमकी बीजेपी सहन नहीं करेगी। बीजेपी के कार्यकर्ता जिले-जिले में पटोले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे, यदि पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की, तो बीजेपी अदालत जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी गई धमकी को जवाब देने की सूचना सभी जिला अध्यक्षों को दी गई है।

.