फेल हुई अक्षय की ‘सम्राट पृथ्वीराज’, बिजनेस में 50% से ज्यादा की गिरावट आई

0
596
.

एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर अब सुस्त पड़ गई है। साथ ही यह फिल्म फर्स्ट मंडे टेस्ट में भी फेल हो गई है। चौथे दिन यह फिल्म इंडिया से करीब 6 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही कर पाई है। इतना ही नहीं फिल्म ने 4 दिन में सिर्फ 45 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। वहीं पहले दिन की तुलना में फिल्म के कलेक्शन में 50% से ज्यादा की गिरावट आई है। ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि यह फिल्म लाइफटाइम 100 करोड़ रुपए की कमाई भी नहीं कर पाएगी।

  चौथे दिन कमाए सिर्फ 6 करोड़  
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 300 करोड़ के मेगा बजट में बनी इस फिल्म ने चौथे दिन (सोमवार) करीब 6 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इससे पहले फिल्म ने तीसरे दिन (रविवार) 16.10 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) 12.60 करोड़ और पहले दिन (शुक्रवार) 10.70 करोड़ की कमाई की थी।

  फिल्म के कई शोज कैंसिल
इस हिसाब से 3,750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म ने 4 दिन में ही इंडिया से 45.40 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म ने करीब 68 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। फिल्म की कमाई सुस्त होने के कारण दुनिया भर में अब इसके कई शोज कैंसिल भी किए जा चुके हैं।

  ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के किरदार में नजर आ रहे अक्षय
बता दें कि ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में भारत के वीर योद्धा रहे महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी की कहानी को दिखाया गया है। अक्षय फिल्म में पृथ्वीराज चौहान के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं मानुषी छिल्लर सम्राट पृथ्वीराज की पत्नी और महारानी संयोगिता का किरदार में दिख रही हैं।

‘पृथ्वीराज’ को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय-मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर, आशुतोष राणा, ललित तिवारी और मानव विज भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

 

Source link

.