महेश मांजरेकर को लगता है कि सलमान खान हैं अंदर से अकेले, बोले- उन्हें किसी का साथ चाहिए

0
57
.

बॉलीवुड एक्टर महेश मांजरेकर ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुल कर बात की और कहा कि उन्हें लगता है कि सलमान ‘अकेले’ हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सलमान कई चाहने वालों से घिरे हुए हैं, लेकिन उनके पास कोई स्पेशल व्यक्ति नहीं है जिसके पास वो वापस जा सकें। उन्होंने यह भी कहा कि वो सलमान से हमेशा कहते हैं कि वो शादी नहीं करते हैं इससे उन्हें दिक्कत है।

महेश मांजरेकर को है सलमान की चिंता

महेश कहते हैं, “कभी ऐसा होता है कि मैं उनसे उस बारे में भी बात कर लेता हूं जो बाकी लोग नहीं कर पाते हैं। मैं हमेशा महसूस करता हूं और सलमान से कहता हूं कि तू शादी नहीं करता है इससे मुझे दिक्कत है। मैं हमेशा महसूस करता हूं, मैं कल को सलमान का बेटा देखना चाहता हूं। आधे से ज्यादा समय वो मेरी बातों को नजरअंदाज कर देता है, लेकिन मुझे ऐसा महसूस होता है कि उसे कोई साथ चाहिए।”

महेश को लगता है कि सलमान हैं अंदर से अकेले

महेश आगे कहते हैं, “कभी-कभी लगता है कि बाहर से जितना वो खुश दिखता है, अंदर से उतना ही अकेला महसूस करता है। एक तो ना उसके कुछ शॉक नहीं हैं। आपने देखा होगा कि सलमान जहां रहता है वो एक बेडरूम फ्लैट है। जब भी मैं उसके घर जाता हूं तो आधे से ज्यादा समय वो मुझे अपने ड्रॉइंग रूम में सोफे पर लेटा हुआ दिखता है। कभी-कभी मुझे लगता है कि इस शख्स के पास इतना सक्सेस है। ये एक सक्सेसफुल इंसान है, लेकिन उसके पीछे जो आदमी है ना वो टिपिकल मिडल क्लास आदमी है।”

महेश चाहते हैं कि सलमान शादी कर लें

महेश ने कहा, “कभी-कभी मुझे लगता है कि सलमान को कोई ऐसा चाहिए जिसके साथ वो कमबैक कर सके क्योंकि सलमान के साथ जो हैं, उनके दोस्त, वो सभी अच्छे दोस्त हैं। सभी सलमान से प्यार करते हैं, लेकिन वह हमेशा सलमान के साथ नहीं रह सकते हैं। उन्हें वापस जाना होता है, लेकिन सलमान किसके साथ जाए।”

 

Source link

.