मेयर को मिले टेडी बीयर के जेंडर पर छिड़ा विवाद, हॉलीवुड एक्टर लॉरेंस फोक्स भी विरोध में उतरे | Controversy arose over Mayor’s teddy bear, Hollywood actor Lawrence Fox also came out in protest

0
70
.
  • Hindi News
  • Women
  • Controversy Arose Over Mayor’s Teddy Bear, Hollywood Actor Lawrence Fox Also Came Out In Protest

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक टेडी बीयर ने सोशल मीडिया में जेंडर के मुद्दे को हवा दे दी है। दरअसल, यूनाइटेड किंगडम में डार्लिंगटन शहर के मेयर को गिफ्ट के तौर पर टेडी बीयर जब ऑफिस में रखा गया तो डार्लिंगटन मेयर के लिए उस पर एक संदेश चस्पा किया गया था। टेडी बीयर पर लिखा था कि यह न तो लड़का है और न ही लड़की, ये तो नॉन बाइनरी है। मतलब यह एक गैर-लैंगिक है। डार्लिंगटन की पूर्व मेयर सिंडी हग्स के कार्यकाल पूरा होने की सेरेमनी के दौरान मेयर-बीयर ऑफिस में रखा गया था।

इस दौरान सोशल मीडिया में मेयर बीयर के संदेश को लेकर बहस शुरू हो गई। एक्टर और पॉलिटिकल एक्टिविस्ट लॉरेंस फोक्स ने ट्वीटर पर कमेंट करते हुए कहा कि इस तरह की बकवास बंद कर देनी चाहिए। हमें अपने बच्चों को गलत सिखाने की बजाय बेहतर विचारों से मजबूत करना चाहिए और उन्हें सही तरह से गाइडेंस देना चाहिए। न कि उन्हें कन्फ्यूज बनाना चाहिए।

फोक्स ने आगे कमेंट करते हुए कहा कि दुनिया में केवल दो ही लिंग हैं- स्त्रीलिंग और पुल्लिंग। अपने बच्चों को इस क्रीपी मेयर बीयर के साथ पिकनिक पर न भेजें।

वहीं, ट्वीटर यूजर मेरियाने ने कहा कि यह बीमार है। वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर जेब्ब ने कहा कि क्या युवाओं को इस तरह की विषमताओं में फंसना चाहिए?

मेयर-बीयर का यह था संदेश-

हेलो, मेरा नाम मेयर-बीयर है। मैं एक नॉन बाइनरी बीयर हूं। क्या आप जानते हैं कि नॉन बाइनरी का क्या मतलब है?
कुछ बीयर लड़के होते हैं और कुछ लड़कियां। मैं एक नॉन बाइनरी हूं। इसका मतलब है कि न तो मैं लड़का बीयर हूं और न ही लड़की बीयर। मैं बस एक बीयर हूं।
मुझे मेयर के पार्लर में बसेरा मिला है। मुझे इस घर से प्यार है। मुझे बच्चों का स्वागत करना पसंद है और मुझे सालों तक बच्चों के साथ पिकनिक करना मजेदार लगेगा।

ढेर सारा प्यार, मेयर बीयर XX

ट्वीटर पर अन्य यूजर्स ने भी अपनी बात रखी

हालांकि, अन्य ट्वीटर यूजर्स ने इस पोस्ट में कोई विवादित चीज नहीं देखी जैसा कि लारेंस ने देखा।

ट्वीटर यूजर्स ट्रैवलिंगमग्स ने कमेंट बॉक्स में कहा, क्या आपको यह नहीं पता कि यह महज एक टॉय बीयर के बारे में है।

मेयर बीयर पूरी तरह रिसाइकल मैटेरियल से बना है और यह प्लेटिनम जुबली की शुरुआत कर रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

Source link

.