युवती की एक सिरफिरे ने गोली मारकर की हत्या,आरोपी ने भाई को भी जमकर पीटा और हुआ फरार

0
63
.

उजाला नामक की युवती की एक सिरफिरे ने गोली मारकर हत्या कर दी है। यह घटना बरेली के फतेहगंज पूर्वी के डगरोली गांव की है। दरअसल मृतका अपने मौसरे भाई के साथ सोमवार की रात घर जा रही थी, जब आरोपी ने तंमचा दिखा बाइक को रोका। जैसे ही राजवीर ने बाइक रोकी आरोपी रजनेश ने युवती के सीने में तीन गोली दाग दी।

 जानकारी के अनुसार मृतका फतेहगंज पूर्वी के डगरोली गांव निवासी हेमराज की बेटी थी। अपने मौसेरे भाई राजवीर के साथ बाइक से रात करीब 10 बजे घर लौट रही थी। जैसे ही उनकी बाइक डगरोली गांव के पास पहुंची उसी दौरान डगरोली गांव के रजनेश ने तमंचा दिखाकर बाइक रोक ली।

पहले उसने उजाला को तमाचा मारा तो उसके मौसेरे भाई राजवीर ने विरोध किया तो उसे तमंचा सटाकर जमकर पीटा। इसके बाद  उजाला को बाल खींचकर पीटा फिर एक-एक कर सीने में तीन गोली मार दी। पुलिस की माने तो गोली हार्ट के पास लगी है। घटना को अंजाम देकर आरोपी तमंचा लहराते फरार हो गया। पुलिस को मौक पर तीन खोखे मिले है।

 पड़ताल में सामने आया है कि मृतका और आरोपी दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन कुछ दिनों से उजाला ने बातचीत से मना कर दिया था। बस इसी बात से रजनेश आग बबूला था। SSP रोहित सिंह सजवाण ने आरोपी की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

 

Source link

.