यूजर्स बोले-मंगलसूत्र का विज्ञापन है या कामसूत्र का?बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को जमकर किया जा रहा ट्रोल

0
190
.

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, सब्यसाची मुखर्जी ने हाल ही में अपनी कंपनी ‘सब्यसाची’ का एक नया ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया है। अपने इस लेटेस्ट मंगलसूत्र कलेक्शन के एड कैंपेन की कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज के कारण ही सब्यसाची ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

सब्यसाची मुखर्जी ने एक फोटो के कैप्शन में लिखा है, “सब्यसाची ने इंटिमेट फाइन ज्वैलरी लॉन्च की है। पेश है रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2 और द बंगाल टाइगर आइकन कलेक्शन ऑफ नेकलेसेस, इयररिंग्स और सिग्नेट रिंग्स 18 कैरेट गोल्ड में वीवीएस हीरे, ब्लैक onyx और ब्लैक enamel के साथ।” इस पोस्ट में सब्यसाची ने जो फोटो शेयर की है, उसमें एक प्लस साइज फिमेल मॉडल मंगलसूत्र के साथ लॉन्जरी (Lingerie) पहनी हुई है। मॉडल के साथ इस फोटो में एक मेल मॉडल भी है, जो शर्टलेस नजर आ रहा है। सब्यसाची ने इस तरह का एक दूसरा फोटो भी शेयर किया है।

सब्यसाची को जमकर ट्रोल कर रहे यूजर्स
सब्यसाची मुखर्जी के शेयर किए गए इन दो फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मंगलसूत्र का एड है या लॉन्जरी का, समझ नहीं आ रहा है। दूसरे ने लिखा, “सब्यसाची से इस तरह के विज्ञापन की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं है।” तीसरे ने लिखा, “आप वाकई में किसका एड दिखा रहे हैं। अब ये ज्वैलरी कोई नहीं पहनेगा, क्योंकि आपने दुनिया को ये दिखाया है कि अगर मैंने ये ज्वैलरी पहनी, तो मैं कोई गंदी महिला हूं। कृपया अपने कैम्पेन का ध्यान रखें।” एक यूजर ने कमेंट कर पूछा-“यह मंगलसूत्र का विज्ञापन है या कामसूत्र का?”

यह विज्ञापन हिंदू संस्कृति पर हमला
एक अन्य यूजर ने लिखा, “जिसे खरीदना होगा वो ये फोटो देखकर नहीं खरीदेगा। दूसरे ने लिखा, “कोई और तरीका नहीं है ज्वैलरी शो करने का।” एक ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, “बायकॉट करो इसको, अब ये पोर्न ज्वैलरी का हब बन गया है। एक अन्य ने लिखा, “मुझे लगा कि ये इंटीमेट वियर का एड है और फिर इसके बाद मैंने आपका इंटीमेट फाइन ज्वैलरी की डिटेल पढ़ी तब समझ आया।” कई यूजर्स ने दावा किया कि यह विज्ञापन हिंदू संस्कृति पर हमला है और धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।

 

Source link

.