संजीवनी बूटी से लेकर रीना रॉय जैसे चेहरे होने तक के विवादों में फंसी सोनाक्षी

0
100
.

सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने फिल्म दबंग से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। जिसके बाद वो रॉउडी रठौर, आर. राजकुमार, कलंक, अकीरा जैसी फिल्मों में नजर आईं। 2010 में एक्टिंग करियर शुरू करने वाली सोनाक्षी का विवादों से भी कम नाता नहीं रहा। कभी वो संजीवनी बूटी को लेकर विवादों में फंसी तो कभी नेपोटिज्म पर। तो चलिए आज सोनाक्षी और उनसे जुड़े विवादों पर एक नजर डालते हैं।

केबीसी-11 में संजीवनी बूटी के गलत जबाब पर फंसी सोनाक्षी

2019 में सोनाक्षी केबीसी-11 में शो की स्पेशल गेस्ट कर्मवीर रुमा को सपोर्ट करने पहुंची थीं इस दौरान सोनाक्षी से होस्ट अमिताभ ने सवाल पूछा कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे? जिसका सीधा जबाब था लक्ष्मण। सोनाक्षी के घर का नाम भी उनके पिता ने रामायण रखा है और उनके दोनों भाईयों का नाम लव-कुश है। ऐसे में उनसे सभी को सही जबाब की उम्मीद थी पर सोनाक्षी इसका जबाब नहीं दे पाईं और इसके लिए उन्होंने एक्सपर्ट की मदद ली। जिसके बाद अमिताभ ने भी सोनाक्षी की चुटकी ली थी और उनके जबाब न दे पाने के कारण उन्हें ट्रोल किया गया।

नेपोटिज्म को लेकर विवादों में फंसी सोनाक्षी

2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी सोनाक्षी को काफी ट्रोल होना पड़ा था। लोगों ने सोनाक्षी को नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए ट्रोल किया गया था जिसके बाद सोनाक्षी ने ट्विटर को अलविदा कह दिया था।

रीना राय जैसे चेहरे पर भी ट्रोलिंग-विवाद

रीना रॉय से शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल से मिलती है। कभी रीना राय और शत्रुघ्न सिन्हा रिलेशनशिप में थे। सोनाक्षी की पहली फिल्म दबंग की रिलीज के समय ट्रोलर्स ने उनके देसी लुक की तुलना रीना राय से कर डाली और उन्हें रीना की ही बेटी तक कह डाला। परिवार ने इसका खंडन किया। आज भी कई बार सोशल मीडिया पर रीना और सोनाक्षी के सेम लुक की बातें होती रहती हैं।

 

Source link

.