सिडनाज के फैंस की रिक्वेस्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के आखिरी गाने का नाम ‘अधूरा’ से हुआ ‘हैबिट’

0
134
.

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था। निधन से कुछ समय पहले उन्होंने शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की थी। हालांकि, गाने की शूटिंग अधूरी थी, लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज के फैन्स मेकर्स से उनके आखिरी गाने को रिलीज करने का अनुरोध कर रहे थे। अब फैन्स की रिक्वेस्ट पर, सॉन्ग को रिलीज करने का निर्णय लिया है। 17 अक्टूबर को, श्रेया घोषाल, जिन्होंने अर्को प्रावो मुखर्जी द्वारा लिखा गया यह सॉन्ग गाया था, ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया।

‘हैबिट’ होगा सिद्धार्थ के आखिरी सॉन्ग का टाइटल

सिद्धार्थ और शहनाज के गाने का टाइटल सबसे पहले ‘हैबिट’ रखा गया था। लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद मेकर्स ने एक्टर की याद में गाने का टाइटल बदलकर ‘अधूरा’ कर दिया था। लेकिन गाने का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद सिडनाज के फैंस ने एक्टर के सॉन्ग का नाम वही रखने की अपील की, जो सिद्धार्थ के सामने रखा गया था। सिद्धार्थ के लिए उनके फैन्स की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने एक बार फिर गाने का टाइटल ‘अधूरा’ से बदलकर ‘हैबिट’ कर दिया है।

सारेगामापा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर इसकी जानकारी दी और कैप्शन में लिखा, “फैन्स की भावनाओं की कद्र करते हुए सिद्धार्थ के आखिरी गाने का टाइटल फिर से हैबिट कर दिया गया है।

श्रेया घोषाल ने शेयर किया पोस्टर

सबसे पहले सिंगर श्रेया घोषाल ने शनिवार को इस गाने का पहला पोस्टर शेयर किया था, जिसमें सिडनाज की फोटो थी। हाथ से पेंट की गई फोटो पोस्टर में लिखा था, “एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी” पोस्टर शेयर करते हुए श्रेया ने कैप्शन में लिखा “वह एक स्टार थे और हमेशा रहेंगे.. लाखों दिलों का प्यार हमेशा के लिए चमकता रहेगा। हमारे अधूरे गाने.. अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा.. सिडनाज का ये आखिरी गाना, हर फैन के ख्वाब में हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिंदा रहेगा। यह 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है।”

बिग बॉस ओटीटी’ में आखिरी बार नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया था। वो 40 साल के थे। हार्ट अटैक के बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार रात सोने से पहले उन्होंने कुछ दवाएं ली थीं। इसके बाद ही उनकी हालत बिगड़ती चली गई थी। हालांकि सिद्धार्थ को आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने में देखा गया था।

ource link

.