103 year old woman recovers from coronavirus celebrates with beer in america

0
266
.

103 साल की दादी ने सभी को झूठा साबित करते हुए कोरोना वायरस को ना सिर्फ हराया. बल्कि बीयर पीकर जश्न भी मनाया.

dadi

103 साल की दादी कोरोना को दी मात (Photo Credit: @Janosikgarciaz)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संपर्क में आप जैसे ही आते हैं वो आपको चपेटे में ले लेता है. चाहे आप किसी भी उम्र के हो. लेकिन कोरोना उनके लिए जानलेवा साबित हो रहा जो बुजुर्ग हैं. जिन्हें पहले से कई रोग हैं. लेकिन कई ऐसे लोग हैं जो 100 की उम्र में भी कोरोना को हराकर जिंदगी में वापसी किए हैं. उन्हीं में एक नाम जेनी स्टिजना की है. जेनी स्टिजना 103 साल की महिला हैं. जिन्होंने कोरोना को पटखनी देकर जश्न मनाया.

यूएसए टूडे के मुताबिक जेनी स्टिजना को कोरोना हो गया था. वो पिछले 3 हफ्ते से कोरोना वायरस (Coronavirus) से मुकाबला कर रही थी. लोगों को लगा कि वो ठीक नहीं हो पाएंगी. लेकिन 103 साल की दादी ने सभी को झूठा साबित करते हुए जिंदगी पर फतह हासिल की.

इसे भी पढ़ें:कोरोना वायरस का इलाज कर रहे डॉक्टर और नर्स ने हॉस्पिटल में की शादी, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

जेनी स्टिजना को कोरोना संक्रमित होने की बात अपने नर्सिंग होम में ही पता चली थी. जिसके बाद उनका इलाज शुरू हुआ. 13 मई को उनके परिवार को खबर मिली कि वो पूरी तरह ठीक हो गई हैं. दादी के परिवार वाले उन्हें फाइटर मानता है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो स्वर्ग में जाने को तैयार हैं तो उन्होंने बड़े जोश से कहा कि हां बिल्कुल.

और पढ़ें:खुदाई के दौरान 15 हजार साल पुराने हाथियों के पूर्वज मैमथ के अवशेष मिले, एयरपोर्ट बनाने के लिए खोदी जा रही है जमीन

ठीक होने की खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए नर्सिंग होम स्टाफ ने जेनी स्टिजना को एक ठंडी बीयर दी, जिसे वो खूब पसंद करती हैं. लेकिन लंबे समय से उससे दूर थीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेनी कैसे बीयर पी रही हैं.

गौरतलब है कि पूरी दुनिया में ‘कोविड 19’ के कुल 58 लाख मामले सामने आ चुके हैं. जबकि इससे मरने वालों का आंकड़ा 3 लाख 60 हजार तक पहुंच गया है. वहीं 24 लाख लोग इससे ठीक भी हुए हैं.


First Published : 29 May 2020, 04:13:20 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

.