गिरफ्त से भार रहा इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल, दारोगा भी गंभीर

0
11

मुजफ्फरनगरः मुठभेड़ में वाछित चल रहा 75 हजार रुपए के इनामी बदमाश को पुलिस ने कल रात गिरफ्तार कर लिया है। उसके पैर में गोली लगी है।  बदमाश अनिल को पुलिस लखनऊ और मुजफ्फरनगर में हुई हत्या के मामले में तलाश कर रही थी। मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के बड़ौत रोड नहर पटरी का है, जहां पर सोमवार देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई। हत्या में वांछित चल रहे बदमाश अनिल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आला कत्ल रिकवरी के लिए मिंडकाली गांव के जंगल में लेकर पहुंची थी जहां बदमाश अनिल ने सब इंस्पेक्टर कि सरकारी पिस्टल छीन कर भागने का प्रयास करते हुए पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में सब इस्पेक्टर राकेश शर्मा घायल हो गए जबकि सब इंस्पेक्टर जयवीर सिंह की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोलियां जा लगीं।

बदमाश वहां भागकर से जंगल में छिप गया। इसके बाद बुढ़ाना पुलिस उपाधीक्षक गिरजा शंकर त्रिपाठी और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कुशल पाल सिंह ने पुलिस टीम के साथ बदमाशों की तलाश में जंगल की कांबिंग शुरू कर दी। घेराबंदी के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में  हत्या के मामले में वांछित चल रहे रहे 75 हजार के इनामी बदमाश अनिल को पैर में गोली लग गई  जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से सरकारी पिस्टल और 6 खोखा बरामद हुए। गिरफ्तार  घायल बदमाश अनिल के खिलाफ लखनऊ मुजफ्फरनगर मेरठ में हत्या लूट के 24 मुकदमे अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं।

READ : SC: सरकार के पास 15 दिन का समय, सभी प्रवासी मजदूरों को भेजना होगा घर

उल्लेखनीय है कि गत 23 मई की रात्रि में मिंडकाली गांव के जंगलों में बदमाशों के दो गुटों में गैंगवार की वारदात हुई थी  जिसमें दो बदमाश सौरभ और प्रशांत की मौत हो गई थी।  पुलिस प्रथम दृष्टि  गैंगवार और अन्य कारणों पर पिछले कई दिनों से जांच कर रही थी। बदमाश अनिल को बुढ़ाना पुलिस ने सोमवार 8 जून को ही बुढ़ाना में खतौली मोड से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है जबकि गंभीर हालत में सब इस्पेक्टर राकेश शर्मा को डॉक्टरों ने मुजफ्फरनगर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here