CM योगी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, यूपी में बढ़ाई गई सुरक्षा

0
45
.

लखनऊ। यूपी पुलिस को धमकी भरा मैसेज आते ही प्रदेश भर में पुलिस चौकन्नी हो गई है। दरअसल उत्तर प्रदेश में धमकी भरा फोन आने के बाद सीएम आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेज आया कि सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा देंगे, जिसके बाद पुलिस विभाग में हलचल हो गई। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग जगहों पर धमाके करने की धमकी दी गई है, जिसमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल है। मैसेज में साफ लिखा है कि हम पूरी यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी।

बतादें कि धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डॉग स्क्वाड ने भी चेकिंग की साथ ही मुख्यमंत्री आवास के आस-पास के वीआईपी इलाके में भी सघन चेकिंग शुरू हो गई है। पिछले दिनों मुंबई और पुणे से दो युवकों को मुख्यमंत्री को धमकी भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।दोनों की गिरफ्तारी नासिक से हुई थी।

ये भी पढ़ेंनस्लभेद पर डैरेन सैमी ने बदला बयान, कहा- खिलाड़ी तो प्यार से बुलाते थे ‘कालू’

यूपी पुलिस को मिली थी धमकी

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोपी कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक धमकी और भी मिली थी। इस धमकी में मुंबई से गिरफ्तार किए गए कामरान को छोड़ने और ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम झेलने की बात कही गई। यूपी एटीएस ने इसकी जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ शेयर की। महाराष्ट्र एटीएस ने जानकारी के बाद 20 वर्षीय फैसल को गिरफ्तार कर लिया है। 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here