Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah: दयाबेन ने फैंस को दाया सर्प्राइज, फिर करेंगी वापसी

0
12

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की जान दयाबेन ने अपने चहेतों को एक बड़ा सर्प्राइज दिया है। दयाबेन यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी की वापसी एक ट्विस्ट के साथ होगी जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। टीवी पर तो तमाम शोज आते ही रहते हैं लेकिन आपको बतादें कि तारका मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है। और कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करता आ रहा है।

इस शो के हर किरदार की अपनी एक अलग पहचान और खासियत है । हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस शो के हर किरदार की अपनी लोकप्रियता है लोगों के बीच।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने को लोग इतना पसंद करते हैं इसके पीछे वजह है कि ये शो काफी समय से न सिर्फ चल रहा है बल्कि इस शो ने जबरदस्त टीआरपी हासिल की है. बता दें कि अनलॉक-1 में मिली रियायतों के बाद ये शो एक बार फिर से शुरू होने वाला है वहीं इस शो में काफी समय बाद शो की जान दयाबेन वापसी कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:नस्लभेद पर डैरेन सैमी ने बदला बयान, कहा- खिलाड़ी तो प्यार से बुलाते थे ‘कालू’

जानकारी के अनुसार दयाबेन की वापसी के साथ ही एक सेलिब्रेशन भी होगा। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो पर एक्ट्रेस दयाबेन की एंट्री होगी और इसके साथ शो के 12 साल पूरे होने का सेलीब्रेशन भी होगा। आपको बतोदें कि इस शो को 12 साल पूरे होने वाले हैं और साथ ही 3000 एपिसोड्स पूरे होंगे। हालांकि अभी इस पर शओ के मेकर्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here