सुशांत की मौत के बाद जिया खान की मां ने खोला उसकी मौत का राज, सलमान खान की बढ़ सकती हैं मश्किलें

0
15
JIYA-KHAN-ATTACKS-SALMAN-KHAN

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हर कोई शोक में है। हर किसी को उनके जाने का गम है। आपको बतादें कि सुशांत सिंह तो चले गए लेकिन वो बॉलीवुड की गंदी हकीकत से पर्दा उठा गए। बाहर से चमकने वाली बॉलीवुड इंडस्ट्री अंदर से इतनी घिनौनी है ये अभी तक कुछ लोगों को पता था लेकिन सुशांत की मौत के बाद अब ये बात सबको पता चल गई है। सुशांत के निधन के बाद से मानो कि बॉलीवुड में जैसे उथल-पुथल मच गई है। उनकी आत्महत्या ने इंडस्ट्री पर कई सवाल बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। हाल ही में इस घटना के बाद जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स के खिलाफ पटना में विरोध प्रदर्शन हुआ था तो वहीं आत्महत्या के इस मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में सलमान खान समेत आठ फिल्मी सितारों पर केस भी दर्ज किया गया है। इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान के एक वीडियो ने बॉलीवुड में होने वाले गंदे खेल की हकीकत बताई। वीडियो में उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए सलमान खान और बॉलीवुड के काम करने के तरीके पर तीखा वार किया है। जैसा कि आप सबको पता है कि जिया खान ने 2013 में डिप्रेशन के चलते आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उनके कथित बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से पुलिस ने लंबी पूछताछ की गई थी। वहीं हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर जिया खान की मां राबिया खान सामने आई हैं और उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के काम करने के तरीके पर वार करते हुए जिया खान के केस को याद किया है। उन्होंने इस दौरान सलमान खान पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

राबिया कहती हैं कि ‘मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ हैं। ये घटना कोई मजाक नहीं है बल्कि दिल दहला देने वाला मामला है। अब वक्त आ गया है और बॉलीवुड को बदलना होगा। बॉलीवुड को ये गंदगी को साफ करनी पड़ेगी। किसी को बुली करना भी एक तरह से किसी की हत्‍या करना ही है।’ राबिया ने आगे कहा कि में आगे कहती हैं, ‘जो कुछ भी हो रहा है, उसने मुझे 2015 की याद दिला दी है। जब मैं बेटी के केस में एक सीबीआई अफसर ने मिली तो उन्‍होंने बताया कि मुझे सलमान खान का फोन आया था। वो रोज फोन करते हैं और कहते हैं कि इस लड़के पर हमने बहुत पैसा इनवेस्ट किया है, लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम।’

राबिया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त सवाल खड़े हो रहे हैं। सलमान पर राबिया का ये आरोप कई बड़े सवाल खड़े कर रहा है। अब आगे देखना ये होगा कि राबिया के इस बयान के बाद सलमान खान पर कोई कार्रवाई होती है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here