Air Asia इन शहरों के लोगों को देगी खास सर्विस, आपके घर से ले जाएगी लगेज

0
61
air-asia
.

नई दिल्ली। जहां एक तरफ एविएशन सेक्टर कोरोना वायरस की मार से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे समय में एयर लाइन कंपनी एयर एशिया ने अपने यात्रियों के लिए डोर टू डोर बैगेज सर्विस की सुविधा शुरू की है। कंपनी ने इस सर्विस का नाम फ्लाईपॉर्टर सर्विस रखा है। आपको बतादें कि पहले चरण में यह सर्विस दिल्ली, बेंगलुरू और हैदराबाद में शुरू होगी। इसमें लगने वाली फीस की शुरुआत 500 रुपये से होगी। यह एक बार का है। यानीन की आप घर से एयर पोर्ट या एयरपोर्ट से घर की डिलीवरी करा सकते हैं। इस सर्विस को बहुत जल्द मुंबई में भी शुरू किया जाएगा।

इस सुविधा का फायदा उड़ान शुरु होने के 24 घंटे पहले से उठाया जा सकता है। इसमें एक खासयित है कि सामान और कंटेनर के लिए 5000 रुपये प्रति सामान इंश्योरेंस भी शामिल का गया है। इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए आपको flyporter.carterporter.in वेबसाइट पर विजिट करना होगा या फिर +91 63668 35588 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। इस सर्विस के तहत एयर लाइन कंपनी अपने यात्रियों का सामना दरवाजे से उठाएगी और जहां पर यात्री को उतरना होगा, उस पते पर पहुंचा देगी।

कंपनी के चीफ कमर्शियल ऑफिसर अंकुर गर्ग ने कहा कि हमने फ्लाईपॉर्टर सर्विस लॉन्च की है, जो कि इस इंडस्ट्री की पहली सर्विस है। जिसमें यात्रियों का सामान दरवाजे से लेकर उनके घर तक पहुंचाने की सुविधा है। हमारा मकसद बस है कि यात्रियों का सामान बिना किसी परेशानी के उनके दरवाजे तक आराम से पहुंच जाए।

भारत-चीन विवाद पर भड़का रूस, कहा- ‘जो हो रहा है उस पर हमारी पैनी नजर है’

एयरलाइन ने अपने जारी बयान में कहा कि कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिग समेत सभी प्रोटोकॉल का पालन होगा। सभी बैगों को गोदाम में कीटाणु रहित और सामान की डबल स्तर की पैकिंग की जाएगी। एक कर्मचारी इन सामानों की नियमित रूप से स्क्रीनिंग करेंगा। जिस गाड़ी से सामान पहुंचाया जाएगा उसे नियमित रूप से कीटाणु रहित किया जाएगा और डिलीवरी देने वाला कर्मचारी पूरी तरह से सोशल डिस्टेसिंग का पालन भी करेगा।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here