फिल्म डायरेक्टर अभिनव कश्यप के खिलाफ सोहेल खान ने दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

0
80
sohail khan
.

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में मानो घमासान मच गया हो। एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला ऐसा शुरु हुआ कि थमने का नाम हीं नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अभिनय कश्यप ने एक फेसबुक पोस्ट में सलमान खान और उनके भाईयों पर आरोप लगाए थे। उन्होंने लिखा था कि वो खुद भी गलत व्यवहार के भुक्तभोगी रह चुके हैं। उन्होंने दबंग बनाने के दस साल बाद की कहानी बताई। उन्होंने कहा कि दस साल पहले दबंग पार्ट 2 से मैं इसलिए हट गया, क्योंकि अरबाज खान ने सोहेल खान से गठबंधन कर लिया था और पूरी फैमिली बुलिंग के जरिए मेरे करियर को कंट्रोल करना चाहती थी। अभिनव ने लिखा- ‘अगले कुछ सालों में, मेरे सभी प्रोजेक्ट्स और क्रिएटिव प्रयासों को नुकसान पहुंचाया गया है। साथ ही मुझे जान से मारने की भी धमकी दी गई। उन्होंने बताया कि मेरे घर की फीमेल सदस्यों को बलात्कार की धमकी तक दी गई है। लगातार हुई बुलिंग ने मेरे मानसिक स्वास्थ्य और मेरे परिवार को काफी नुकसान पहुंचाया है। सुशांत सिंह राजपूत आगे बढ़ गए हैं और मुझे उम्मीद है कि वो जहां भी हैं, खुश हैं। लेकिन मैं ये कहना चाहूंगा कि कोई और मासूम बॉलीवुड में गरिमा के साथ काम न मिलने पर खुद की जान न ले।

आपको बतादें कि इस पोस्ट के बाद अनुराग कश्यप के भाई और ‘दबंग’ के डायरेक्टर अभिनव कश्यप के खिलाफ सोहेल खान ने मानहानिक का केस दर्ज करा दिया है। फिल्म डायरेक्टर अभिनव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सलमान खान और उनके परिवार पर उनके करियर को तबाह करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद सलमान खान के भाई सोहेल खान ने ये कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीजों को अस्पताल में परोसा जा रहा खराब खाना, मरीजों ने दी भूख हड़ताल की धमकी

सुत्रों के मुताबिक इस मामले पर अभी सलमान खान का कोई बयान नहीं आया है लेकिन उनके पिता सलीम खान और भाई अरबाज खान ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी थी। सलीम खान ने कहा था कि जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना तो आप पहले जाकर उनकी फिल्‍में देखिए, फिर हम बात करते हैं, जो वह करना चाहते हैं, करने दीजिए। जो वह कहते हैं, उस पर मैं अपना समय बर्बाद नहीं करूंगा।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here