कानपुर में पूर्व बसपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

0
10

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात होने लगी। दरअसल शनिवार दोपहर पूर्व बसपा नेता नरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कानपुर के चकेरी में हमलावरों ने पूर्व बसपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर गोलियों से भून डाला। इस वारदात से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में गंभीर हालत में पूर्व बसपा नेता पिंटू सेंगर को अस्पताल में भर्ती कराया गया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बसपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर शनिवार दोपहर जाजमऊ स्थित केडीए आशियाना कॉलोनी के पास अपनी इनोवा कार से उतरे और फोन पर बात करने लगे। तभी दो बाइक पर सवार होकर चार युवक आये और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। घटना को अंजाम देकर सभी युवक मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: केमिकल फैक्ट्री में धमाका, एक की मौत दो महिलाएं सहित एक दर्जन मजदूर घायल

गोली लगते ही खून से लथ-पथ होकर पिंटू सेंगर जमीन पर गिर पड़े। पूरे इलाके में उस वक्त सन्नाटा पसरा था जिसका फायदा उठाकर हत्यारे मौके से भाग निकले। पुलिस ने मौके से नाइन एमएम पिस्टल के 11 खोखे बरामद किए हैं। एक कारतूस भी मिला है। घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु, एसपी पूर्वी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्यारों को खंगाला जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here