मां के निधन से टूटे अली फजल, ऋचा चड्ढा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

0
41
.

लखनऊ। काफी समय से बीमार चल रहीं बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का 17 जून को  लखनऊ में निधन हो गया। उनके निधन से जैसे अली फजल टूट से गए। बता दें कि अली अपनी मां के बेहद करीब थे। उनके निधन के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा काफी दुखी हैं। अली फजल अपनी मां के काफी करीब थे, यही वजह है कि उनकी गर्लफ्रेंड को उनके दुनिया से जाना का काफी दुख है। ऋचा चड्ढा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अली की मां को श्रद्धांजलि देते हुए उनसे एक वादा किया है।

ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा,’आंटी, आपने हमें छोड़ दिया लेकिन आप हमेशा हमारे आसपास ही रहेंगी। मैं आपको हमेशा अपने समय से पहले की एक महिला के रूप में याद करूंगी। एक पाठक, नारीवादी और कप केक प्रेमी। मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं आपके बेटे की हमेशा देखभाल करूंगी। आशा है कि आपको शांति मिलेगी। मैं आभारी हूं कि मुझे आपको जानने का मौका मिला।’

इस पोस्ट में उन्होंने अली से कहा- अली तुम बहादुर बनो। मां आपको दुखी देखना पसंद नहीं करेंगी! इससे पहले अली फजल ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा था, ‘अब मैं अपना बाकी जीवन सिर्फ तुम्हारे लिए ही जीऊंगा. मैं तुम्हें याद करूंगा. यहीं तक था हमारा… पता नहीं क्यों? उन्होंने लिखा कि आप मेरी रचनात्मकता का स्रोत थीं। आप मेरे लिए सब कुछ थीं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here