रिलेशनशिप में होने के बावजूद सुशांत से आज भी उतना ही प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे, देखें कैसे?

0
10

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी और भी ज्यादा उलझती जा रही है लेकिन पुलिस लगातार ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सुशांत ने ये कदम उठाया क्यों और अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो फिर क्या किसी ने उनका मर्डर किया है? इस दुनिया को अलविदा कह गए सुशांत अपने पीछे कई बड़े सवाल खड़े कर गए हैं। उनके निधन के बाद उनके फैंस और इंडस्ट्री के साथ-साथ उनसे जुड़े कई लोगों को बड़ा सदमा पहुंचा है। जिनमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और कुछ खास दोस्त भी शामिल हैं। सुशांत के बेहद करीबी दोस्तों में से एक संदीप सिंह ने उनकी मौत के बाद एक पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट में उन्होंने सबसे ज्यादा सुशांत और अंकिता के रिश्ते पर ऐसी बातें खोली हैं, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

संदीप के इस पोस्ट के मुताबिक वो अंकिता और सुशांत एक साथ एक ही फ्लैट में रूम मेट के तौर पर रह चुके हैं। इसका मतलब कि संदीप, सुशांत और अंकिता के रिश्ते को बहुत करीब से जानते औऱ समझते हैं। संदीप का मानना है कि वो अंकिता ही थीं, जो सुशांत को शायद बचा पातीं अगर सुशांत ने उन्हें अपने पास रहने दिया होता। उन्होंने इस पोस्ट में कुछ ऐसी बातें भी लिखी हैं, जिससे जाहिर है कि अंकिता आज भी सुशांत के बारे में केयर करती हैं।

संदीप का कहना है कि अंकिता आज भी सुशांत से प्यार करती हैं, आइए जानते हैं कैसे? संदीप ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि अंकिता ने आज तक अपने घर की नेम प्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटवाया है। संदीप ने इस पोस्ट में कहा कि ‘तुम्हीं थी जो सुशांत के चेहरे पर हंसी ला सकती थी। यहां तक कि आज भी मुझे यही लगता है कि वो तुम्हीं दोनों थे जो एक-दूसरे के लिए बने थे। तुम दोनों सबके लिए सच्चे प्यार की एक मिसाल थे। ये सभी यादें मेरे दिल को दुखा रही हैं। मुझे पता है वो केवल तुम थी जो उसे बचा सकती थीं। मैं चाहता था कि तुम दोनों की शादी हो। तुम उसकी गर्लफ्रेंड थी, तुम उसकी पत्नी थी, तुम उसकी मां थी, तुम उसकी बेस्ट फ्रेंड थीं’।

ये भी पढ़ें: 20 जून से शुरु हो रहा तीन दिवसीय ऑनलाइन कोंच फ़िल्म फेस्टिवल, कलाकारों की परफॉर्मेंस से झूम उठेगा मंच

आपको बता दें कि न केवल संदीप बल्कि विकास गुप्ता ने भी सुशांत की जिंदगी में अंकिता की अहमियत बताई थी। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कई बातें शेयर की थीं। उन्होंने सुशांत और अंकिता के रिश्ते पर लिखा था- ‘तस्वीर में नजर आ रही ये लड़की (अंकिता लोखंडे) उससे कहती थी, जो तुम्हें खुशी दे तुम वही काम करो और सुशांत ये सुनकर हंस देता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here