सौरव गांगुली के घर पंहुचा कोरोना वायरस, परिवार के 4 लोग संक्रमित

0
60
.

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। हर दिन इससे संक्रमित होने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस से बचने के लिए हर व्यक्ति अथक प्रयास कर रहा है। हर कोई चाहता है कि उनका परिवार कोरोना की चपेट में न आए।

लेकिन इससे बचना बड़ा मुश्किल हो गया है। आपको बता दें कि बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के घर तक आ गई है। सौरव गांगुली के बड़े भाई इसकी चपेट में आ गए हैं। पीटीआई के अनुसार स्‍टेट हेल्‍थ डिपार्टमेंट ने बताया कि गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। सिर्फ वही नहीं स्नेहाशीष की पत्‍नी भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं।

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने ‘Garib Kalyan Rojgar Abhiyaan’ किया लांच, 125 दिनों तक मिलेगा रोजगार

बीते सप्‍ताह सास और ससुर आए चपेट में  
रिपोर्ट की माने तो स्नेहाशीष के सास और ससुर पिछले सप्‍ताह ही कोरोना की चपेट में आ गए थे। चारों में कोविड-19 के लक्षण पाए गए थे। टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चारों को ही एक निजी नर्सिंग होम में शिफ्ट कर दिया गया है। नर्सिंग होम से मिली जानकारी में पता चला कि उन्‍हें डिस्‍चार्ज किया जाए, या नहीं यह टेस्‍ट के रिजल्‍ट पर निर्भर करेगा। हालांकि सौरव गांगुली पिछले कुछ दिनों में अपने भाई के संपर्क में आए थे या नहीं इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हैं। हालांकि बीसीसीआई अध्‍यक्ष और उनका परिवार पूरी सावधानी बरत रहा है। बता दें कि स्नेहाशीष वर्तमान में बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव हैं। उन्‍होंने अपने समय में बंगाल क्रिकेट टीम का भी प्रतिनिधित्‍व किया था।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here