20 जून से शुरु हो रहा तीन दिवसीय ऑनलाइन कोंच फ़िल्म फेस्टिवल, कलाकारों की परफॉर्मेंस से झूम उठेगा मंच

0
12

कोंच(जालौन) । सिनेमा और गांव कस्बों की प्रतिभाओं को एक मंच पर समेटने वाले कोंच ऑनलाइन अंतराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल का शुभारंभ 20 जून यानी की आज  होने वाला है। कोंच ऑनलाइन अंतराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल के संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने जानकारी दी की ये आयोजन कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के पेज एवं अन्य माध्यमों से होगा ।

उन्होंने बताया कि फ़िल्म फेस्टिवल में कल्ट दी कल्च्लर सोसाइटी, अन्जली इवेंट एवं उरई दर्शन के सहयोग से फ़िल्म फेस्टिवल में एक हजार से डेढ़ हजार लोगों की सक्रिय सहभागिता ने फेस्टिवल को बढ़ा रूप प्रदान किया है जबकि डिजिटल रूप से हो रहे इस आयोजन के हजारों लोग साक्षी बनेंगे।

पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि फेस्टिवल के पहले दिन का शुभारंभ सिद्धार्थ मल्होत्रा के सी टी सी एस परिवार के ब्रान्ड अमबेस्डर और बाल कलाकार रूबल जैन करेंगे। बता दें कि रूबल जैन फ़िल्म जबरिया जोड़ी, आयुष्मान खुराना के साथ फ़िल्म आर्टिकल 15, अक्षय कुमार की जोली एल एल बी 2, अजय देवगन के साथ फ़िल्म राइड, ऋषि कपूर के साथ फ़िल्म मुल्क, बरेली की बर्फी, वेब सीरीज रंगबाज, सावधान इंडिया, बस थोड़ा सा आदि में अपनी कला का प्रदर्शन कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: CM योगी ने 6 लेन गंगा एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य तेजी से बढ़ाने के दिए निर्देश

फ़िल्म फेस्टिवल के शुभारंभ सेशन में  कलाकार अदिति जयसवाल अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से चार चांद लगाएंगी। आपको बता दें कि अदिति जयसवाल फ़िल्म बबलू बैचलर, फ़िल्म राइड, फ़िल्म बटला हाउस, फ़िल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज, सावधान इंडिया, बरेली की बर्फी में नजर आ चुकीं हैं। इन्होंने राज्यपाल राम नाईक द्वारा स्वच्छ भारत अभियान सांग में अभिनय भी किया है।

टीवी रियलिटी शो एवं कई मंचों पर अपनी आवाज के जादू से सबका दिल जीतने वाली अंशिका सिंह अपनी प्रस्तुति से एक बार फिर सबका मन मोहने आएंगी। उन्होंने बताया कि 20 जून को ही सीरियल चिड़िया घर के डायरेक्टर अनिल दुबे आपके सवाल सेशन में अपने अनुभवों को रखेंगे साथ ही लोगों के सवालों का जवाब देंगे। वही लगभग 2 दर्जन बच्चों की लाइव परफॉर्मेंस भी होगी। कार्यक्रम का समापन वरिष्ठ कवि/शायर शफीकुर्रहमान कशफ़ी के काव्य पाठ से होगा।

ये भी पढ़ें: यूपी के सिर्फ इस कस्बे में दिखेगा पूर्ण सूर्य ग्रहण, 21 जून को यहां पंहुचेंगे सभी वैज्ञानिक

बता दें कि अन्य दिनों के सेशन सुबह 11 बजे रात 9 बजे तक चलेंगे। फेस्टिवल में कई टीवी कलाकार सहभागिता करेंगे। फेस्टिवल संस्थापक पारस ने बताया कि फेस्टिवल को देखने के लिए फेसबुक पर कोंच फ़िल्म फेस्टिवल सर्च कर पेज से जुड़ा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here