भारतीय सेना के अधिकारियों की छवि धूमिल करने वाली एकता कपूर की वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर

0
63
EKTA KAPOOR
.

प्रयागराज। इन दिनों एकता कपूर के खिलाफ नारेबाजी काफी तेज हो गई हैं। बाला जी फिल्म की निदेशक एकता कपूर द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन टू पर रोक लगाने की मांग में इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। दाखिल याचिका में कहा गया है कि वेब सीरीज में इंडियन आर्मी के अफसरों और जवानों की पत्नियों की छवि खराब और सेना की वर्दी को अपमानित करने की कोशिश की है। याचिका भारतीय सेना के एक जवान के रिश्तेदार अनिरुद्ध सिंह ने दाखिल की है। याचिका में कहा गया है कि वेब सीरीज में सैन्य अधिकारियों के पत्नियों की आपत्तिजनक छवि दिखा कर सेना के जवानों और अधिकारियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है।

भारतीय सेना के अधिकारियों की भावनाओं को भी ठेस पहुंचाने वाली सीरीज में सेना की वर्दी का उपयोग भी गलत तरीके से किया गया है। याचिका में वेब सीरीज पर रोक लगाने और निर्माता और निर्देशक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग अठाई है। याचिका के अधिवक्ता अंकुर वर्मा, अभिनव गौर और धनंजय राय के मुताबिक याचिका में कहा गया है कि सब्सक्रिप्शन पर आधारित एएलटी बालाजी द्वारा प्रदर्शित यह वेब सीरीज इंडियन आर्मी के अधिकारियों की पत्नियों की सामाजिक छवि को खराब और सेना की वर्दी को अपमानित कर रही है।

CM योगी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कोरोना का बताया सबसे कमजोर वायरस

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक्टर सलमान खान और निर्माता-निर्देशक करण जौहर, एकता कपूर समेत 5 लोगों के खिलाफ अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने सीजेएम की अदालत में वाद दायर किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपियों ने बॉलीवुड में सिंडिकेट बनाकर इंडस्ट्री को हाईजैक कर लिया गया है। उनकी मर्जी के अनुसार काम नहीं करने वालों को सिर्फ परेशान ही नहीं करते बल्कि उनका कैरियर भी खत्म कर दिया जाता है।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here