अयोध्या में अफसर बेलगाम, कोरोना की जांच के नाम पर हो रहा उत्पीड़न, भूख-प्यास से तड़पे लोग

0
138
Quarantine_Center
.

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बावजूद नौकरशाह मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं । कोरोना संकट के दौर से गुजर रही जनता को राहत पहुंचाने के बजाय उन्हें भूखे प्यासे रखकर हलकान किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला अयोध्या जनपद के ब्लॉक मसौदा का प्रकाश में आया है। जहां कोरोना की जांच के लिए कोरेंटाइन सेंटर ले जाए गए लोगों को पूरे दिन खाने और पीने के लिए कुछ नहीं दिया गया। उन्हें पूरा दिन खाने और पानी के लिए तरसना पड़ा।

जिला अधिकारी अयोध्या अनुज झा के निर्देश पर एंबुलेंस से कोरेंटाइन सेंटर लाए गए लोगों को सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक जांच के नाम पर भूखा प्यासा रखा गया। मसौदा विकासखंड में बने इस कोरेंटिन सेंटर में कुरौना जांच के नाम पर सिर्फ कागजी सुविधाएं ही दी जा रही है। समाजसेवी नंदू सिंह ने बताया कि प्रशासनिक मनमानी यहां चरम पर है शासन प्रशासन के सारे दावों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। यही नहीं बाहर से आए श्रमिकों एवं अन्य जरूरतमंद लोगों को राशन के पैकेट दिए जाने का दावा भी झूठा है।

चीनी सामान राख-राख! त्योहारों में चीन का सामान नहीं खरीदने की कारोबारियों ने खाई कसम

नंदू सिंह ने सीएम योगी से मांग की है कि अयोध्या के बेलगाम अपराधों पर नकेल लगाई जाए। यहां के अफसर सरकार को बदनाम कर रहे हैं और कोरोना संक्रमण में मदद के नाम पर भारी घोटाला हो रहा है। उन्होंने अयोध्या जिले में चल रहे कोरोना संक्रमण के कार्यों की जांच कराकर दोषी लोगों को दंडित करने की मांग की है।

Weather: इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी मौसम विभाग ने दी जानकारी

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here