लखनऊ: हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के हत्यारों पर लगा NSA

0
12
Kamlesh-Tiwari-Murder-in-ISIS-style-AMP-620x400

 लखनऊ। पिछले साल राजधानी लखनऊ का सबसे चर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो हत्यारोपियों पर एनएसए (NSA) लगाया है। कमलेश तिवारी कमलेश तिवारी के अध्यक्ष थे। हत्यारोपी युसूफ खान पुत्र इशरत खान पठान निवासी फतेहपुर और सैयद आसिम अली पुत्र हातिम अली निवासी नागपुर पर जिला अधिकारी अभिषेक प्रकाश ने एनएसए लगाया है। दोनों ही आरोपी लखनऊ कारागार में बंद हैं। बता दें कि जेल में ही एनएसए नोटिस की तामिल कराई गई है।

घर में घुसकर दिया था हत्या को अंजाम

साल 2019 का सबसे चर्चित हत्याकांड में आज बड़ी कार्रवाई हुई है। 18 अक्‍टूबर 2019 को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की उनके घर में घुसकर हत्‍या  कर दी गई थी। मामले की शुरुआती छानबीन में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया था। बता दें कि  इस चर्चित हत्याकांड में पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। आरोपियों में से अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्‍या का आरोप लगा है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नाम और आया सामने, मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

चाकू से किए थे जोरदार वार

कमलेश तिवरी की हत्या के बाद जब उनका पोस्‍टमॉर्टम हुआ तो दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक, हत्‍यारों ने कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकुओं से जोरदार वार किया था। इसके अलावा गला रेतने और गोली मारने का भी खुलासा हुआ था।

रणजी ट्रॉफी में सबसे रिकॉर्डतोड़ विकेट लेने वाले रजिंदर गोयल का 77 वर्ष की आयु में निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here