सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नाम और आया सामने, मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

0
16
sushsnt

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है। हर दिन किसी न किसी शख्स से सुशांत के बारे में पूछताछ चल रही है। पिछले दिनों सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने पूछताछ की है। पुलिस और रिया की पूछताछ काफी चर्चा में भी रही। इस पूछताछ के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में रिया द्वारा किए कई खुलासों को लेकर कई दावे भी किए गए। बतादें कि पुलिस इस केस में पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों पहलुओं पर गहराई से जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के एक क्लोज फ्रेंड और रूममॉ रह चुके सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ हुई है।

दबंग गर्ल के बाद एक-एक कर एक्टर्स छोड़ रहे ट्विटर, जानें क्या है वजह

सुशांत के निधन पर सिद्धार्थ पिठानी ने  सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया था। उनका पोस्ट इस समय काफी सुर्खियों में है। वहीं अब स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हाल ही में बांद्रा पुलिस स्टेशन पर स्पॉट किया गया है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और सुशांत मुंबई के बांद्रा में एक ही अपार्टमेंट में एक साथ रह चुके हैं।

रणजी ट्रॉफी में सबसे रिकॉर्डतोड़ विकेट लेने वाले रजिंदर गोयल का 77 वर्ष की आयु में निधन

जैसा की सभी को पता है कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने पूछताछ की थी। उनको अपने पिता के साथ स्पॉट किया गया था। रिया से पुलिस ने करीब 10 घंटों तक सुशांत की लाइफ के कई पहलुओं के बारे में पूछताछ की थी। बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनके द्वारा सुशांत की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here