बाबा रामदेव लाए कोरोना का रामबाण इलाज, 3 दिन के अंदर आपके हाथ में होगी दवा

0
15
PATANJALI

देहरादून। कोरोना वायरस का प्रकोप पूरा देश झेल रहा है। हर रोज बढ़ते आंकड़ों ने लोगों का जीना हराम कर दिया है। महीनों से कोरोना की दवा बनाने का प्रयास जरी है इसी कड़ी में बाबा रामदेव ने पेश की है कोरोना की दवा। पतंजलि योगपीठ फेज-टू में योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस दौरान बाबा रामदेव ने कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए ‘दिव्य कोरोनिल टैबलेट’ समेत तीन दवाइयां लॉन्च की हैं। इसी के साथ मरीज की सौ फीसद रिकवरी का दावा भी किया है। बाबा रामदेव ने बताया कि दवा परीक्षण करने के 3 दिन के अंदर ही पेशेंट 69 फीसद रिकवर हुए हैं। सात दिन के अंदर सौ फीसद ठीक हुए और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाबा रामदेव ने जानकारी दी कि सोमवार को Ordernil APP को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि इस ऐप की मदद से तीन दिन के अंदर ही घर बैठे दवा उपलब्ध हो जाएगी।

‘नेपोटिज़्म’ का शिकार सिर्फ कलाकार ही नहीं, सोनू के बाद अदनान सामी ने बताया म्यूज़िक माफ़ियाओं का गंदा सच

कोरोना वायरस की तीन दवाइयां लॉन्च

कोरोना को जड़ से खत्म करने के लिए बाबा रामदेव ने पतंजलि की 3 दवाइयां लॉन्च की हैं- श्वासारि बट्टी, दिव्य कोरोनिल टैबलेट और अणु तेल। इन दवाइयों को एक साथ उपयोग करना है। बतादें कि प्लेसवो क्लीनिकल कंट्रोल ट्रायल 100 लोगों के ऊपर किया गया था। ये सभी 15 से 65 आयु वर्ग के हैं। इससे तीन दिन में 69 फीसद मरीज पॉजिटिव से नेगेटिव हुए हैं। इन दवाइयों को बनाते वक्त सभी साइंटिफिक पैरामीटर का ध्यान रखा गया। उन्होंने जानकारी दी की दूसरा ट्रायल बहुत जल्द ही क्रिटिकल मरीजों पर भी किया जाएगा। अणुनासिक तेल भी कोरोना की दवा में शामिल है। इस तेल की तीन से पांच बूंद नाक में डालने से श्वास नलिका में कोरोना का प्रवभा खत्म हो जाता है। बाबा रामदेव ने बताया कि ये दवा ब्लडप्रेशर, हार्ट बीट और नाड़ी को भी कंट्रोल करती है। बाबा रामदेव ने बताया कि ये दवाईं स्वशन सिस्टम को मजबूत करती है, जिससे कोरोना संक्रमण का असर नहीं होता। इसके साथ ही ये दवा सर्दी जुकाम और बुखार को भी नियंत्रित करती है।

कोरोना काल के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट लौटा, इंग्लैंड खिलाड़ी पहनेंगे इस शख्स के नाम की जर्सी

इस कीमत पर ऑनलाइन खरीद सकेंगे दवा

कोरोना वायरस की दवा बाजार में आ चुकी है इसी के साथ इसको ऑनलाइन भी आसानी से खरीदा जा सकता है। इसके लिए सोमवार को एप लॉन्च किया जाएगा। पतंजलि के मुताबिक कोरोना वायरस की दवा कोरोनिल की कीमत 400 रुपये है, श्वासारि रस बट्टी की कीमत 120 और अणनासिक तेल की कीमत 25 रुपये है। यानी की कोरोना की दवा की कीमत कुल मिला के 545 रुपए है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here