आगरा DM ने प्रियंका गांधी को भेजा नोटिस, कहा- आपके गलत ट्वीट से फैला भ्रम

0
18
PRIYANKA GANDHI TWEET

आगरा। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी एक बार फिर बीजेपी की तलवार की नोक पर आ गईं हैं। गलत आधार पर बिना जांच पड़ताल किए और पुख्ता सबूतों के ट्वीट करना प्रियंका को काफी महंगा पड़ गाया। डीएम प्रभु एन सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को झूठी खबर ट्वीट करने को लेकर नोटिस भेजा है और जवाब तलब किया है। जिलाधिकारी के नोटिस में कहा गया है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के गलत ट्वीट करने से लोगों के बीच भ्रम फैला है और कोरोना योद्धाओं का मनोबल आहत हुआ है, उन्हें ठेस पहुंची है। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने 24 घंटे के अंदर प्रियंका गांधी से जूठी खबर के खंडन की मांग की है।

बता दें कि आगरा जिलाधिकारी के नोटिस पर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के दबाव में आकर प्रदेश की नौकरशाही काम कर रही है। जो भी सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है, उसके खिलाफ नोटिस भेज दिया जाता है या केस दर्ज कर दिया जाता है। दूसरी ओर बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा  कि कांग्रेस कोरोना महामारी के काल में योद्धाओं का मनोबल तोड़ने का काम कर रही है। झूठी ख़बरों से अफवाह फैलाने की कोशिश की जा रही है।

कोरना से बिगड़ रहे देश के हालात, 24 घंटे में सामने आए 14933 केस, 312 की मौत

ये बात कही थी प्रियंका गांधी ने

प्रियंका गांधी ने बिना खबर की पुष्टि करे उस खबर को ट्वॉ करते हुए योगी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, ‘आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मौत हो गई थी। यूपी सरकार के लिए कितनी शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई है। उन्होने यूपी सरकार की नो टेस्ट-नो कोरोना पॉलिसी पर सवाल खड़े किए थे, लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। अगर यूपी सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लगातार लापरवाही करती रही तो बहुत घातक होने वाला है।

आपको बता दें कि आगरा डीएम प्रभु एन सिंह ने ट्वीट कर जवाब दिया कि जिस मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया गया है वह पूरी तरह गलत है। उन्होंने लिखा इस मीडिया रिपोर्ट में अब तक हुए कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु के सम्बन्ध में डेथ ऑडिट का हवाला दिया गया है। उन्होंने जानकारी दी कि पिछले 109 दिनों में आगरा में अबतक कुल 1136 केस मामले हैं। “पिछले 48 घंटों में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु” की खबर असत्य है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here