चप्पलकांड पर सोनाली फोगाट को हुआ पछतावा, BJP नेता ने कही ये बात

0
14
SONALI

हिसार मार्केट सचिव को थप्पड़ मारने के बाद हर घर चर्चा का विषय बनीं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को आखिरकार अपनी गलती का एहसास हो ही गया। भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह को थप्पड़ मारने के बाद पछतावा करती नजर आ रही हैं।

आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले सोनाली फोगाट ने  मार्केट कमेटी सचिव को थप्पड़-चप्पल से पिटाई करने को जायज बताया था। और आगे भी पिटाई करने की बात कही थी। वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कानून हाथ में लेने को अपनी गलती स्वीकार की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि बालसमंद में जब उन्होंने कानून हाथ में लिया तो यह उनकी गलती थी। अब कानून अपना काम कर रहा है। वह खुद इस प्रक्रिया में शामिल हैं। बता दें कि उन पर जो मामला दर्ज हुआ है उस मामले में जमानत हो चुकी है।

अयोध्या में 6 जुलाई से शुरु होने वाली कांवड़ यात्रा स्थगित

सोनाली बोलीं- कानून का सहारा लूंगी

सोनाली फोगाट ने रविवार को जारी किए अपने वीडियो के लिए भी माफी मांगी है जिसमें उन्होंने महिलाओं पर टिप्पणी की थी। इस बारे में उन्होंने कहा कि वह बयान गुस्से में दिया गया था। उन्हें उन लोगों पर गुस्सा था जो सुल्तान सिंह का साथ दे रहे थे और जब से यह प्रकरण हुआ तब से सोशल मीडिया पर उनके बारे में गलत और भद्दी टिप्पणियां करते थे। सोनाली ने कहा कि मैंने जो कहा, वह मुझे गलत बोलने वालों के लिए कहा था। उनका मकसद नारी जाति का अपमान करना बिलकुल भी नहीं था। उनका कहना है कि न उनकी ही भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा ऐसी है और ना ही उनकी खुदका सोचना एसा है। अन्होंने कहा कि अब वह गुस्से का नहीं, कानून का सहारा लेंगी।

आपको बता दें कि सोनाली ने माफी मांगी मांगते हुए उन लोगों को कड़ा संदेश भी दिया जो उनके कमेंट बॉक्स में गलत टिप्पणियां करते हैं। उन्होंने ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है। जो मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की पिटाई के बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रति गलत टिप्पणियां कर रहे हैं। ऐसे लोगों की टिप्पणी वाले मैसेज के स्क्रीनशॉट लेकर पुलिस के पास भेजे जाएंगे, ताकि सख्त कानूनी कार्रवाई हो सके।

चीन को दोषी ठहराने वाला अमेरिका अभी भी चीन के साथ कर रहा व्यापारिक समझौता, ट्रंप ने खुद दी जानकारी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here