सुशांत की मौत के बाद अभय देओल ने भी तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

0
26
ABHAY DEOL

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गरमा गया है। सुशांत तो चले गए लेकिन नेपोटिज्म की चिंगारी को भड़का गए। सुशांत की मौत ने इंडस्ट्री के कई सितारों को ऐसा झकझोरा कि वे सब बॉलीवुड में हो रही राडनीति के बारे में खुलकर बिंदास बोलने लगे। नेपोटिज़्म को लेकर कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात आगे रखी। कुछ इसे डिफेंड कर रहे हैं तो कुछ इसके खिलाफ बोल रहे हैं। इसी बीच अब अभय देओल ने भी नेपोटिज़्म पर अपनी बात खुलकर बोली है।

रिजर्व बैंक के दायरे में आएंगे कोऑपरेटिव बैंक, छोटे आदमी को होगा बड़ा फायदा, जानिए कैसे?

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अभय ने कहा, ‘इंडस्ट्री में ख़ेमेबाज़ी कई सालों से नहीं, दशकों से चली आ रही है, लेकिन कोई इसके खिलाफ खड़े होने के बारे में नहीं सोचता, बल्कि सभी लोग इसमें शामिल होने के लिए तैयार हो जाते हैं, क्योंकि वो जानते हैं कि तभी वो इससे बच सकते हैं। मैं ये इस वजह से कह सकता हूं, क्योंकि मैं एक फिल्मी परिवार में ही पला-बढ़ा हुआ हूं। मैं ये सब बचपन से सुनता आ रहा था। मैंने बचपन से दूसरों के तजुर्बे सुने थे, लेकिन जब मैं इंडस्ट्री में आया तो मैंने ये खुद देखा’।

आयुष मंत्रालय की अनुमति के बिना नहीं बिक सकेगा बाबा रामदेव का कोरोना फॉर्मूला

अभय देओल ने बताया कि वो सुशांत सिंह को नहीं जानते लेकिन उनकी मौत ने उन्हें हिला कर रख दिया। इस घटना ने सोचने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा, ‘सुशांत की मौत ने मुझे इस बारे में थोड़ा-बहुत बोलने पर मजबूर किया, लेकिन ये पहली बार नहीं है, जब मैंने इस बारे में बात की हो। मैं इससे पहले भी इस मुद्दे पर बात कर चुका हूं। मैं माफी चाहता हूं, सबको जगाने के लिए किसी की मौत हो गई। अभय देओल कहते हैं कि वो खुश हैं कि अब लोग इंडस्ट्री में बदलाव की बात कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here