बाल झड़ने से डिप्रेशन में आई 16 साल की लड़की फांसी के फंदे पर झूली

0
76
SUICIDE
.

बस्ती। लंबे और खूबसूरत बाल हर लड़की की चाहत होते हैं। लेकिन ये जरूरी नहीं कि हर किसी को चाहत के मुताबिक सब कुछ मिल जाए। लेकिन क्या आप कभी सोच सकते हैं कि कोई अपने झड़ते बालों की वजह से अपनी जिंदगी खत्म कर सकता है? जी हां ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से सामने आया है जहां पर बाल झड़ने से परेशान एक युवती ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। वो लम्‍बे समय से इस समस्‍या से जूझ रही थी और तनाव में रहने लगी थी।

दरअसल ये पूरा मामला है बस्‍ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के मुजेहना गांव का, जहां पर 16 वर्षीय साजिया खातून का शव उसके कमरे में परिजनों को दुपट्टे से लटकता मिला। परिजनों का कहना है कि साजिया ने कई डॉक्‍टरों से इलाज के लिए सम्‍पर्क भी किया लेकिन किसी के भी इलाज से उसे कोई फायदा नहीं हुआ। धीरे-धीरे किशोरी के सिर के पीछे के हिस्से के बाल काफी कम हो गए। इस वजह से साजिया काफी तनाव में रहने लगी थी। इसी तनाव के चलते मंगलवार की रात उसने यह कदम उठा लिया।

सुशांत की मौत के बाद अभय देओल ने भी तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

मृतक किशोरी के पिता इशमे आजम ट्रक ड्राइवर हैं और मां रुबीना खातून गृहणी हैं। साजिया,चार भाई-बहनों मे सबसे बड़ी थी। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी की साजिया का शव उनके पहुंचने से पहले ही परिवारवालों ने उतार लिया था। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिजर्व बैंक के दायरे में आएंगे कोऑपरेटिव बैंक, छोटे आदमी को होगा बड़ा फायदा, जानिए कैसे?

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here