कोरोना के चलते TMC विधायक तमोनाश घोष का 60 वर्ष की उम्र में निधन

0
8
TAMONASH GHOSH

कोलकाता कोरोना वायरस हर राज्य में अपने पैर पसारे हुए है। लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ गए हैं और न जाने कितनों ने अपनी जान गवा दी है। आने वाले समय में कोरोना और कितना ज्यादा सक्रिय होगा ये कहना थोड़ा मुश्किल है। आपको बता दें की कई नेता और मंत्री भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

 पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष का मंगलवार को निधन हो गया। सूत्रों के हवाले से इस बात की जानकारी मिली है कि 60 वर्षीय विधायक कोरोना संक्रमण से पीड़ित थे। आपको बता दें कि तमोनाश घोष, राज्य  की फाल्टा विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रह चुके थे।

दिल्ली: कोरोना की रोकथाम के लिए केजरीवाल का मास्टर प्लान, 6 जुलाई तक पूरी होगी हर घर की स्क्रीकनिंग

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ट्वीट कर घोष के निधन पर अफसोस जताया है। उन्होंने लिखा- ‘बहुत दुखी हूं’। उन्होंने लिखा कि साल 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष और तीन बार विधायक रहे तमोनाश घोष आज हमे छोड़ गए। 35 वर्ष तक वो हमारे साथ रहे। घोष पार्टी और जनता दोनों के लिए बहुत ही समर्पित थे और उन्होंने सामाजिक कार्यों में बहुत योगदान दिया।’ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा- ‘उनके जाने से जो शून्य उभरा है, उसे भरना मुश्किल है। हम सभी उनके चाहने वालों, पत्नी झरना, दो बेटियों और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना प्रकट करते हैं।’
चप्पलकांड पर सोनाली फोगाट को हुआ पछतावा, BJP नेता ने कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here