एक्ट्रेस रिया सेन का छलका दर्द कहा, 16 की उम्र में जो हुआ उसने बदल दिया सब कुछ!

0
51
.

मुंबई। फिल्म इडस्ट्री में अपनी बोल्ड एंड सेक्सी लुक्स से पहचान बनाने वालीं रिया सेन ने अपना दर्द बयां किया है। बोल्ड एक्ट्रिस की इमेज की वजह से पहचान बनाने वाली रिया सेन ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं हैं लेकिन फिर भी उनको कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। रिया सेन ने बॉलीवुड में अपनी बोल्ड इमेज पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि वो जब भी अपने आप को बोल्ड अंदाज में देखती थीं तो खुदपर यकीन नहीं कर पाती थीं। वो कहती हैं कि उन्हें खुदको बोल्ड और सेक्सी कहे जाने पर बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था। वो बहुत ज्यादा असहज महसूस करती थीं। रिया बताती हैं कि वो समय उनके लिए बहुत ज्यादा भयावह था।

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां ने कोरोना को हराया, एक्ट्रेस ने CM केजरीवाल को कहा थैंक्स

हाल ही में रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बोल्ड इमेज को लेकर खुलकर चर्चा की। उन्होंने बताया कि उनको सिर्फ 16 साल की उम्र में ही ब्रेक मिल गया था। आपको बता दें कि फाल्गुनी पाठक के एक म्यूजिक वीडियो में रिया सेन नजर आई थीं। इसके बाद कई फिल्मों के ऑफर्स भी मिले। रिया ने कई हिट फिल्में भी दीं, लेकिन इसके साथ ही उनकी बोल्ड और सेक्सी इमेज भी बनती चली गई जो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आई।

परमाणु हथियार जुटाने में लगा पाकिस्तान, भारत के लिए खतरे की घंटी

उन्होंने कहा कि ‘सेक्सी और बोल्ड जैसे टैग मिलने पर मुझे बहुत गंदा महसूस होता था। जब मैं स्कूल में थी तब मुझे ये टैग मिलने शुरू हो गए थे। जब मैं बाहर निकलती थी तो लोगों बोलते थे ओह रिया सेन! शायद उन्हें लगता था कि जैसी मैं फिल्मों में नजर आती हूं, रियल लाइफ में भी वैसी ही हूं. हिंदी फिल्म हीरोइन की इमेज में फिट होना मुझे बहुत परेशान करने लगा था।’

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here