दुष्कर्म के बाद ‘सायनाइड’ से हत्या करने वाले सीरियल किलर मोहन को आजीवन कारावास

0
75
.

महिलाओं की आबरू से खेलने वाला मोहन अब जीवन भर अपने द्वारा किए गए अपराधों को याद कर के रोएगा। महिलाओं के साथ महिलाओं करने के बाद उनको जहरीला केमिकल देकर हत्या करने वाले सीरियल किलर सायनाइड मोहन को कर्नाटक की एक अदालत ने साल 2009 के दुष्कर्म और हत्या के एक मामले में आजीवन करावास की सजा सुनाई है।

आरोपी मोहन महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के बाद उन्हें सायनाइड की टेबलेट खिलाकर उनकी हत्या कर देता था। ऐसी घटनाओं को अंजाम देने के आरोपी के खिलाफ यह मामला केरल में दर्ज किया गया था। आपको बतादें कि छठीं अतिरिक्त जिला अदालत और सत्र अदालत के जज सईदुन्निसा ने आज यानी की बुधवार को यह फैसला सुनाया। 57 वर्षीय मोहन को बीते शनिवार को हत्या का दोषी करार किया गया।

ओमप्रकाश राजभर और उनके विधायक धरने पर बैठे, केंद्र से पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर रोक लगाने की मांग

इससे पहले मोहन को पांच मामलों में मौत की सजा और अन्य में आजीवन कारावास की सजा मिली थी। महिलाओं को शादी का झांसा देकर उनके साथ दुष्कर्म करता था उसके बाद गर्भनिरोधक टेबलेट के नाम पर सायनाइड की टेबलेट खिलाकर उनकी हत्या कर देता था। उसने सभी 20 मामलों में इसी तरह से महिलाओं की हत्याएं की थीं।

कोर्ट ने मोहन पर हत्या के आरोप में आजीवन कारावास और 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। इसके अलावा, अपहरण के आरोप में 10 साल कैद और पांच हजार, जहर खिलाने के आरोप में 10 साल कैद और पांच हजार का जुर्माना,  दुष्कर्म के आरोप में सात साल कैद और पांच हजार और जेवर लूट, बंधक बनाने व सबूत नष्ट करने के आरोपों में पांच साल कैद और पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया।

एक्ट्रेस रिया सेन का छलका दर्द कहा, 16 की उम्र में जो हुआ उसने बदल दिया सब कुछ!

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here