ओमप्रकाश राजभर और उनके विधायक धरने पर बैठे, केंद्र से पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर रोक लगाने की मांग

0
45
rajbhar
.

लखनऊ। पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही बढ़ोतरी ने आम आदमी की जेब एक बार फिर ढीली कर दी है। कोरोना संकटकाल के चलते काम धंधे सब चौपट हो गए हैं जिसकी वजह से आम आदमी की आर्थित स्थिति खराब हो गई है। पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों के चलते आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक अपने आवास के सामने धरने पर बैठे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी अपने आवास पर ही प्रदर्शन कर रहे हैं। आपको बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने अपने विधायक के साथ साइकिल से विधानसभा जाना चाहा लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। पुलिस के रोकने पर विधायक और पुलिस के बीच नोक झोक भी हुई। लेकिन फिर भी विधायक विधानसभा जाने पर अड़े हुए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बैठक में किसानों के लिए हुए ऐलान

ओमप्रकाश राजभर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध करने के लिए विधानसभा निकल पड़े। उनके साथ उनकी पार्टी के विधायक भी थे। विधानसभा के बाहर धरने पर बैठने जा रहे ओमप्रकाश और उनके विधायकों को पुलिस ने रोक लिया। इसी दौरान पुलिस के साथ कुछ देर नोकझोक भी हुई। बता दें कि पुलिस ने उन्हें शहर में धारा 144 लागू होने का हवाला दिया। इसके बाद इनके ज्ञापन को ले लिया गया। राजभर वापस लौट कर अपने आवास पर धरने पर बैठ गए।

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां ने कोरोना को हराया, एक्ट्रेस ने CM केजरीवाल को कहा थैंक्स

ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार से मांग की है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी को रोका जाए। राजभर ने कहा कि डीजल की कीमत बढऩे से किसानों की आमदनी पर फर्क पड़ रहा है। उनका कहना है कि ऐसे में सरकार को चाहिए कि तत्काल इस पर संज्ञान ले।

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here