सोते समय 8 साल की बच्ची को किया किडनैप, इलाके में मचा हड़कंप

0
14

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में अपराधों का सिलसिला थमने ता नाम ही नहीं ले रहा है। गुनाहों का ग्राफ हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। यूपी के हमीरपुर में उस वक्त हाहाकार मच गया जब सोते वक्त 8 साल की बच्ची का कोई अपहरण कर लिया गया। दरअसल सड़क किनारे बैलगाड़ी डाले पछइयां लोहार के परिवार की एक बच्ची का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया।  कस्बे में रागौल मोहल्ले में सड़क किनारे डेरा डाले पछइयां लोहार की बैलगाड़ी के नीचे 8 वर्षीय पूनम पुत्री विक्रम सो रही थी। उसी दौराम किसी ने उसका अपहरण कर लिया।

पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकी ढ़ेर, हिजबुल का मुख्य कमांडर कासिम जुगनू का सफाया

मिली जानकारी के मुताबिक रात 2 बजे कुछ लोग बच्ची को चादर में लपेट कर सोते हुए ले गए। बच्ची की मां रूबी का कहना है कि रात 11 बजे उसने अपनी बेटी को पानी पिलाया जिसके बाद फिर चादर ओढाकर उसे सुला दिया और खुद भी वहां सो गई। उनका कहना है कि करीब 3 बजे जब उनकी आंख खुली तो उसने पाया कि उसकी बेटी वहां नहीं थी।

सुशांत के पिता का झलका दर्द, कहा, मन्नत से मांगा था उसे

परिजनों के आसपास ढंढने के बावजूद बेटी का कोई अता पता नहीं चला। आनन फानन में परिजन कोतवाली गए वहां पर उन्होंने हंगामा काटा। पुलिस ने बच्ची के गायब होने पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने परिजनों को आशवासन दिया है कि उनकी बच्ची को सही सलामत ढंढ लिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here