सुशांत के पिता का झलका दर्द, कहा, मन्नत से मांगा था उसे

0
14
sushant father

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के निधन से हर कोई दुखी है। उनके जाने का गम हर किसी को सता रहा है। किसी ने नहीं सोचा था कि वो इतनी जल्दी दुनिया छोड़ देंगे। उनके पिता को अपने बेटे पर बहुत गर्व था। बेटे की प्रतिभा पर पिता को जरा भी शक नहीं था। लेकिन उनको अफसोस इस बात का है कि वो अपने बेटे की प्रतिभा को समझ नहीं सके। उनको इस बात का जरा भी एहसास नहीं था कि उनका बेटा परेशान भी चल रहा है। बेटे के निधन के 12 दिनों के बाद सुशांत के पिता ने चुप्पी तोड़ी और अपने बेटे को याद करते हुए वो काफी भावुक हो गए।  इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए सुशांत अपने पिता को गमगीन कर गए। सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया कि उन्होंने और उनकी मां ने सुशांत को मन्नत से पाया था। उनके जन्म के लिए उन्होंने मन्नत मांगी थी।

सुशांत के पिता ने 3 साल तक मन्नत मांगी थी तब सुशांत का जन्म हुआ । सुशांत 4 लड़कियों में अकेले भाई थे। उनके पिता ने कहा कि ‘वो कहते हैं न कि मन्नत से मांगा हुआ ऐसे ही जाता है, ऐसा ही हुआ’..वो हमें छोड़ के चला गया। इतना कह कर वो भावुक हो गए। सुशांत ने इतने कम समय में काफी कुछ हासिल कर लिया । सुशांत के पिता ने कहा कि आखिरी दिनों में क्या हुआ इस बारे में हमें कुछ नहीं पता। सुशांत ने हमें कुछ नहीं बताया। हम भी फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर रहते थे। हमें चमक-दमक पसंद नहीं है।

उनके पिता ने सुशांत के सपने के बारे में बताया कि सुशांत ने बिहार के लिए बहुत कुछ करने के लिए सोचा था। वो बिहार के लोगों की मदद के लिए कछ करना चाहता था। लेकिन अफसोस उसे वक्त नहीं मिला। आपको बता दें कि सुशांत ने चांद पर जमीन खरीदी थी। जमीन देखने के लिए उसने 55 लाख का टेलीस्कोप लिया था। वह उस टेलीस्कोप से अपना प्लॉट ही देखता रहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here