पटना: सुशांत सिंह का घर बनेगा उनका स्मारक, उनका सारा सामान होगा प्रदर्शित

0
60
.

पटना। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  ने 14 जून अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके असमय निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री और उनके करोड़ो फैन्स शोक में हैं। सुशांत की मौत के बाद उनकी भाभी की भी मौत हो गई थी। सुशांत के पिता केके सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने सुशांत को मन्नत से पाया था औऱ उनहें अपने बेटे पर गर्व है।

योग गुरु बाबा रामदेव और अचार्य बालकृष्ण के  खिलाफ जयपुर में FIR दर्ज

छोटी सी उम्र में उसने इतना नाम कमा लिया, जिसको कमाने में आदमी सारी जिंदगी बिता देता है, लेकिन फिर भी अपने ख्वाबों को पूरा नहीं कर पाता। आपको बतादें कि सुशांत अपने सभी भाई बहनों में सबसे छोटे थे। उनके एक बहनोई ओपी सिंह आईपीएस अफसर हैं जो हरियाणा कैडर में हैं उन्होंने एक शोक संदेश जारी करते हुए जानकारी दी कि पटना स्थित सुशांत के आवास को उनका स्मारक बनाया जाएगा।

महिला एवं बाल विकास विभाग ने 1027 कर्मचारियों को नौकरी से किया बेदखल
सुशांत के परिवार ने एक संदेश में कहा कि सुशांत का बचपन पटना के राजीव नगर में बीता था। इसलिए उनके घर को स्मारक बनाने पर विचार किया जा रहा है। बता दें कि इसमें सुशांत के हजारों किताब, दूरबीन, फ्लाइट सिम्युलेटर, गिटार, फर्निचर एवं अन्य चीजों को प्रदर्शित किया जाएगा। सुशांत सिंह के करोड़ो फैंस हैं जो उनहें आज भी प्यार करते हैं इसलिए उनके परिवार की ये हार्दिक इच्छा है कि उनके प्रशंसक उनसे जुड़े रहें इसलिए सुशांत के इंस्टाग्राम पेज को भी  ‘लिगेसी अकाउंट’ की तरह चलाया जाएगा।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here