दबंगो की दबंगई से सहमी यूपी पुलिस, नहीं दिला सकी पीड़ित को न्याय

0
15

हरदोई । उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पुलिस की वर्दी पर  सवाल खड़े कर दिए हैं। जिस पुलिस पर जनता आंख मूंद कर भरोसा करती है उसी पुलिस की नाकामी का मामला सामने आया है जिसके बाद वहां के लोगों का पुलिस के ऊपरसे भरोसा उठ गया है। दरअसल बेहटा मजरा चाउपुर गांव के निवासी अमन दुबे पुत्र राजीव दुबे  शाम को समय करीब 5 बजे अपने घर के सामने गड्डे से लकड़ी उठा रहा था तभी पीछे से ब्रजेश विकास पुत्रगण रामा नंद ने पीछे से आकर लाठी डंडे से लड़ाई झगड़ा शुरु कर दिया। जिसके बाद तुरंत चीख पुकार सुनकर लोगों की भीड़ इचृकट्ठा हो गई। वहां आए ग्रामीणों ने अमन को बचाया। आपको बतादें कि मार पीट के दौरान अमन गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके सर पर भी काफी चोट आ गई।

प्रेग्‍नेंसी में खिला नताशा का चेहरा, तो हार्दिक पंड्या ने पूछ डाला ‘अजीब सवाल’

पीड़ित युवक ने इस घटना की शिकायत हरपालपुर थाने में दी लेकिन थाने में डियूटी के समय तैनात मुंशी ने अमन को भगा दिया, मामले को गंभीरता से नहीं लेते हुए पुलिस ने पीड़ित को भगा दिया। जिसके बाद युवक ने प्राइवेट अस्पताल में अपना इलाज कराया।

पटना: सुशांत सिंह का घर बनेगा उनका स्मारक, उनका सारा सामान होगा प्रदर्शित

इस घटना के बाद ग्रमीणों में काफी रोश नजर आया। उनका कहना है कि पीड़ित को न्याय मिलना चाहिए। पुलिस से मदद की गुहार लगाने के बावजूद युवक की बात नहीं सुनी गई। पुलिस का इस बर्ताव के बाद लोगों का पुलिस से भरोसा उठ गया है। अब देखना ये होगा कि हरपालपुर पुलिस प्रशासन से पीड़ित को न्याय मिलेगा या फिर दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर होना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here