पत्नी ने मांगी थी यह चीज, जिसे पूरा न कर पाने पर पति ने कर लिया सुसाइड Wife had asked for this thing, which the husband did when he could not complete it

0
38
.

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के जाखलौन इलाके में पत्नी को कथित रूप से खर्च के लिए 100 रुपये भी न दे पाने से क्षुब्ध एक युवक ने ट्रेन में कटकर आत्महत्या कर ली.

suicide

पत्नी ने मांगी थी यह चीज, जिसे पूरा न कर पाने पर पति ने कर लिया सुसाइड (Photo Credit: फाइल फोटो)

ललितपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर जिले के जाखलौन इलाके में पत्नी को कथित रूप से खर्च के लिए 100 रुपये भी न दे पाने से क्षुब्ध एक युवक ने ट्रेन में कटकर आत्महत्या कर ली. पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जाखलौन थाना क्षेत्र के जीरोन-ललितपुर रेल मार्ग में बमहौरी गांव के गेट संख्या-1031 के पास शनिवार को रेल पटरी पर ट्रेन से कटा एक युवक का शव बरामद हुआ है, जिसकी पहचान नाराहट क्षेत्र के गुरयाना गांव निवासी जयहिंद सिंह (30) के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: उन्नाव पुलिस ने SP के सामने बुजुर्ग महिला को किया अपमानित, कहा- दांत तोड़ देंगे

जयहिंद के पिता बलबोदे के हवाले से उन्होंने बताया कि उनका बेटा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बमहौरी कला गांव स्थित अपनी ससुराल में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने गया था. शुक्रवार की शाम उसकी पत्नी ने खर्च के लिए उससे सौ रुपये मांगे थे, जो वह नहीं दे पाया.

यह भी पढ़ें: हत्या-आत्महत्या मामला: पत्नी की हत्या के लिए तीन महीने पहले खरीदी थी बंदूक, फिर जानें क्या हुआ

सूत्रों ने बताया कि इसी बात को लेकर कई रिश्तेदारों के सामने पति-पत्नी का विवाद हुआ और जयहिंद रात में ही ससुराल से निकल आया. सुबह उसका शव रेल पटरी पर मिला. संभवतः रिश्तेदारों के सामने सौ रुपये न दे पाने की आत्मग्लानि की वजह से उसने आत्महत्या कर ली है. पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

यह वीडियो देखें: 


First Published : 28 Jun 2020, 11:08:32 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.