सुशांत सिंह सुसाइड केस में अब डायरेक्टर शेखर कपूर से होगी पूछताछ

0
51
.

मुंबई।सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी उलझती ही जा रही है। इस मामले में लगातार पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। 34 वर्षीय सुशांत की मौत को 16 दिन हो चुके हैं। उनकी मौत से लेकर अब तक मुंबई पुलिस 27 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। आपको बतादें कि सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी से मंगलवार को पूछताछ हुई। इसी बीच ये खबर आई है कि मुंबई पुलिस डायरेक्टर शेखर कपूर से भी इस मामले में पूछताछ करने वाली है, जिसके लिए उन्हें समन भेजा जा रहा है।

ग्रामीण व शहरी इलाकों के लिए सीएम योगी ने कही ये बड़ी बात

इस वजह से बीच में आया शेखर का नाम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच मुंबई पुलिस को कुछ खास पॉइंट्स मिले हैं जिसके चलते शेखर कपूर का नाम इस जांच में जोड़ा गया है। दरअसल, यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट किया था। ये फिल्में ब्योमकेश बख्शी, शुद्ध देसी रोमांस और शेखर कपूर की पानी थी। असली दिक्कत शेखर कपूर की फिल्म के बाद से शुरू हुई। आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए अपने पुराने कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी पुलिस को सौंपी हैं। इस कॉपी में सुशांत के साथ यशराज की तीन फिल्मों की चर्चा है, जिनमें से दो ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘ब्योमकेश बक्शी’ बन चुकी थीं। तीसरी फिल्म ‘पानी’ थी।

अब आ रहा है चायनीज़ स्वाइन फ्लू,कोरोना से भी ज्यादा पावरफुल और खतरनाक,महामारी फैलने की आशंका   

जानकारी के लिए बता दें कि शेखर कपूर पहले फिल्म ‘पानी’ को हॉलीवुड के लिए बनाने वाले थे, लेकिन बाद में तय हुआ कि इसे इंडिया के लिए बनाया जाए, मगर फिल्म का बजट बहुत ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद यशराज ने हाथ खींच लिए। बताया जाता है कि यहीं से सुशांत और यशराज फिल्म्स के रिश्ते तल्ख होते गए और अब पुलिस भी इसी एंगल की जांच कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म पानी के लिए सुशांत ने कई फिल्में कुर्बान की थीं, मगर जब पानी नहीं बनी तो सुशांत ने दूसरे बैनर की फिल्में करनी शुरू की। उन्होंने ‘गोलियों की रासलीला- राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए संजय लीला भंसाली के साथ भी कॉन्ट्रैक्ट किया।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here