Harbhajan gave answer to Yuvraj see the female version of Sachin Gautam Sehwag and Ganguly हरभजन ने दिया युवराज को जवाब, देखिए सचिन, गौतम, सहवाग और गांगुली का फीमेल वर्जन

0
33
.

सोशल मीडिया पर इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की फीमेल फोटो खूब चर्चिच हो रही हैं. पहले टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज युवराज सिह ने एक फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी.

yuvraj singh

harbhajan singh (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:

सोशल मीडिया पर इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के खिलाड़ियों की फीमेल फोटो (Female Photo) खूब चर्चिच हो रही हैं. पहले टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी, लेकिन अब उन्‍हीं के पुराने साथी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने युवराज सिंह को जवाब देते हुए उनका और उस वक्‍त के क्रिकेट स्‍टार्स के फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिए हैं. पहले के फोटो भी खूब वायरल हुए थे, वहीं अब हरभजन सिंह के डाले हुए फोटो भी खूब वायरल हो रहे हैं. हरभजन सिंह ने भी युवराज सिंह की ही तरह एक सवाल पूछा है.

यह भी पढ़ें : VIRAL : टीम इंडिया के क्रिकेटर अगर लड़की होते तो कैसे दिखते, ये फोटो हो गई वायरल

अब हरभजन सिंह ने जिन खिलाड़ियों की फोटो डाली है, उसमें विस्‍फोटक सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग, मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर, मिस्‍टर भरोसेमंद राहुल द्रविड़, पूर्व कप्‍तान और अब बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली, सिक्‍सर किंग युवराज सिंह, पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान, पू्र्व सलामी बल्‍लेबाज और अब भाजपा सांसद गौतम गंभीर और पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा शामिल हैं.  इतना ही नहीं इस तस्‍वीर में हरभजन सिंह ने अपना भी महिला रूप सामने रखा है.


यह भी पढ़ें : क्रिस गेल ने टेस्‍ट क्रिकेट को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्‍या कहा

कोरोना वायरस की वजह से कर कोई इस वक्‍त घर में है. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी लॉकडाउन के दौरान घर पर ही कैद हैं. इस बीच कुछ खिलाड़ी अपने अपने घरों से ही सोशल मीडिया पर भी एक्‍टिव दिखते हैं, लेकिन कुछ खिलाड़ी बिल्‍कुल शांत हैं. वहीं क्रिकेट फैंस से भी ये वक्‍त काटे नहीं कट रहा है. क्रिकेट क्रिकेट फैंस कुछ न कुछ अलग भी कर रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक फोटो वायरल हो गया है, जिसमें भी खिलाड़ी लड़की के रूप में दिख रहे हैं. यह फोटो किसने बनाया यह तो पता नहीं चल पा रहा है, लेकिन पिछले कुछ दिन से जबरदस्‍त तरीके से वायरल जरूर हो गया है. इसमें टीम इंडिया के लगभग सभी खिलाड़ी हैं. अब उसी का जवाब युवराज सिंह को हरभजन सिंह ने दिया है.


First Published : 24 Jun 2020, 04:18:16 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.