दिवंगत समाजवादी नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे की कोरोना से मौत

0
62
.

बाराबंकी। कोरोना वायरस का प्रभाव हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। राजनीति की दुनिया में भी कोरोना ने अपने पैर पसार लिए हैं। समाजवादी के पूर्व केन्द्रीय मंत्री और दिवंगत नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे दिनेश वर्मा की मौत हो गई है। बता दें कि दिनेश वर्मा का पिछले कई दिनों से दिल्ली के एस्कार्ट अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके बाद मंगलवार दोपहर को उनकी मौत हो गई। बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र की मौत की खबर से समाजवादी खेमें में शोक की लहर है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने अनलाॅक-2 व्यवस्था को भारत सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुरूप संचालित कराने के दिए निर्देश

सूत्रों के मुताबिक बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे दिनेश वर्मा भंडारण निगम में बाबू के पद पर कार्यरत थे। वे काफी समय से  किडनी और लीवर की समस्या से पीड़ित थे और काफी लंबे समय से उनका इलाज भी चल रहा था। 2007 में उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। दिनेश वर्मा की करोना जांच पॉजिटिव आई। जिसके बाद वह मेडिकल कालेज में वो भर्ती हुए। बता दें कि इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव भी आई थी।

अब आ रहा है चायनीज़ स्वाइन फ्लू,कोरोना से भी ज्यादा पावरफुल और खतरनाक,महामारी फैलने की आशंका   

उसके बाद वो दिल्ली के एस्कार्ट हॉस्पिटल में किडनी लिवर के इलाज के लिए भर्ती हुए। लेकिन वहां उनकी कॉरोना की सैंपल रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आ गई और मंगलवार दोपहर उनकी मौत हो गई। गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान 27 मार्च को ही बेनी प्रसाद वर्मा की भी मौत लंबी बीमारी के बाद हुई थी। आपको बता दें कि बेनी प्रसाद वर्मा समाजवादी पार्टी के संस्थापक और देश के दिग्गज नेताओं में शुमार थे। वह समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद थे और उत्तर प्रदेश के कुर्मी समाज के सर्वमान्य नेता माने जाते थे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here