VIRAL If Team India cricketers were girls how would they look this photo viral VIRAL : टीम इंडिया के क्रिकेटर अगर लड़की होते तो कैसे दिखते, ये फोटो हो गई वायरल

0
42
.

कोरोना वायरस की वजह से कर कोई इस वक्‍त घर में है. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी लॉकडाउन के दौरान घर पर ही कैद हैं. इस बीच कुछ खिलाड़ी अपने अपने घरों से ही सोशल मीडिया पर भी एक्‍टिव दिखते हैं.

yuvraj singh kxip

युवराज सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:

कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से कर कोई इस वक्‍त घर में है. टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी भी लॉकडाउन के दौरान घर पर ही कैद हैं. इस बीच कुछ खिलाड़ी अपने अपने घरों से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर भी एक्‍टिव दिखते हैं, लेकिन कुछ खिलाड़ी बिल्‍कुल शांत हैं. वहीं क्रिकेट फैंस से भी ये वक्‍त काटे नहीं कट रहा है. इस बीच क्रिकेट क्रिकेट फैंस कुछ न कुछ अलग भी कर रहे हैं. अब टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक फोटो वायरल हो गया है, जिसमें भी खिलाड़ी लड़की के रूप में दिख रहे हैं. यह फोटो किसने बनाया यह तो पता नहीं चल पा रहा है, लेकिन पिछले कुछ दिन से जबरदस्‍त तरीके से वायरल जरूर हो गया है. इसमें टीम इंडिया के लगभग सभी खिलाड़ी हैं, यहां तक कि पिछले एक साल से क्रिकेट से दूर एमएस धोनी (MS Dhoni) भी दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार क्रिस गेल ने टेस्‍ट क्रिकेट को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्‍या कहा


अब यही वायरल फोटो टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर और सिक्‍सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह के भी हाथ लग गया है. युवराज सिंह ने इस फोटो को अपने इंस्‍टाग्राम पर डाल है और उसके साथ बड़ा ही शानदार कमेंट भी किया है. युवराज सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि आप किसे अपनी गर्लफ्रेंड चुनेंगे? मैं कल उत्तर दूंगा.
मजे की बात यह भी है कि टीम इंडिया के ज्‍यादातर खिलाड़ी इस वक्‍त दाढ़ी रखे हुए हैं, लेकिन इस वायरल तस्‍वीर में किसी की दाढ़ी नहीं है और सभी के लंबे लंबे लड़कियों की तरह बाल हैं. वहीं सभी ने अच्‍छा खास मेकअप भी किया हुआ है. लेकिन खास बात यह भी है कि सभी खिलाड़ी आसानी से पहचान में भी आ रहे हैं. जैसे ही आप किसी एक खिलाड़ी को ध्‍यान से देखेंगे तो पता चल जाएगा कि यह कौन सा खिलाड़ी है. इस वायरल फोटो में रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, शिखर धवन, एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, भुवनेशर कुमार, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्‍विन, युजवेंद्र चहल आदि शामिल हैं.


First Published : 23 Jun 2020, 01:42:42 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.